बुधवार, सितम्बर 30, 2020
होम टेनिस WATCH: लिएंडर पेस ने लॉकडाउन में दिया 'फ्राइंग पैन चैलेंज', महेश भूपति...

WATCH: लिएंडर पेस ने लॉकडाउन में दिया ‘फ्राइंग पैन चैलेंज’, महेश भूपति ने दी प्रतिक्रिया

कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के बीच सभी लोग अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। इस बीच भारतीय टेनिस दिग्गज लिएंडर पेस एक अनोखे ढंग से टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल लिएंडर पेस ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह फ्राइंग पैन से दीवार पर बॉल से खेलते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने इस चैलेंज का नाम ‘फ्राइंग पैन चैलेंज’ रखा है।

अनुभवी पेस इस वीडियो में बिना देखे बॉल को फ्राइंग पैन की सहायता से दीवार पर मार रहे हैं। इसीलिए उन्होंने इस वीडियो को ‘फ्राइंग पैन चैलेंज’ और ‘नो लुक वॉली’ हैशटैग के साथ साझा किया है।

वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है और पेस के असाधारण कौशल को कई लोगों द्वारा सराहा जा रहा है। यहां तक कि पुरुष टेनिस खिलाड़ी की आधिकारिक विश्व संस्था एटीपी ने भी अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से वीडियो साझा किया है। वहीं उनके पूर्व युगल खिलाड़ी महेश भूपति भी उनके इस चैलेंज से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने एटीपी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “यह शख्स किसी भी चीज से खेल सकता है।”

पेस के कौशल पर भूपति की टिप्पणी ने भारत में कई खेल प्रशंसकों को खुश कर दिया क्योंकि यह उनके लिए एक समय था जब भूपति और पेस युगल में खेलते थे। भूपति-पेस की जोड़ी ने अपने चरम पर, दो फ्रेंच ओपन और एक विंबलडन युगल खिताब जीता था। इसके अलावा, पेस और भूपति ने 1997 और 1998 के बीच छह एटीपी युगल टूर्नामेंट जीते, यह जोड़ी भारत की सबसे सफल पुरुष युगल जोड़ी रही।

यह भी पढ़ें: लिएंडर पेस ने कोरोनावायरस को लेकर लोगों को दी सलाह, कहा झूठी अफवाहों से बचें