शनिवार, सितम्बर 26, 2020
होम ताज़ा ख़बर COVID-19: अनीश भानवाला ने एक लाख रूपये प्रधानमंत्री राहत कोष में किया...

COVID-19: अनीश भानवाला ने एक लाख रूपये प्रधानमंत्री राहत कोष में किया दान

युवा भारतीय निशानेबाज अनीश भानवाला ने कोविड-19 जंग के खिलाफ आर्थिक सहायता दी है। 17 वर्षीय अनीश ने एक लाख रूपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किये हैं। उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है।

युवा निशानेबाज अनीश ने ट्वीट कर कहा, “यह वह समय है जब हमारे लोगों का जीवन मायने रखता है। और हमें इसके लिए सब कुछ करने की जरूरत है। मैंने अपनी बचत से लेकर प्रधानमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपयों का योगदान दिया है।”

इससे पहले मनु भाकर ने एक लाख रूपये हरियाणा कोरोना फंड में दान किया था। मनु ने ट्वीट करके कहा, “यह वह समय है जब सिर्फ़ देश के लोगों का जीवन मायने रखता है और उनको बचाने के लिए हम सबको जो कर सकें करना होगा। मैं अपनीबचत से हरियाणा कोरोना फंड में 1 लाख रुपये का योगदान करती हूं और आशा करती हूँ की आप सब भी अपनी तरफ़ से कुछ ना कुछ योगदान करके आपदा की इस घड़ी में देश का साथ दें।”

इनके अलावा अनुभवी निशानेबाज अपूर्वी चंदेला भी मदद के लिए आगे आई हैं। अपूर्वी ने पांच लाख रूपये का सहयोग दिया है। अनुभवी निशानेबाज अपूर्वी ने इसको लेकर ट्वीट किया, “मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में 3 लाख और राजस्थान के मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 लाख योगदान करने का ऐलान करती हूं। भारत इस महामारी का मुकाबला कर सकता है और हम इसके खिलाफ लड़ेंगे।”

यह भी पढ़ें: COVID-19: अपूर्वी चंदेला ने कोविड-19 के खिलाफ जंग में पांच लाख रूपये किये दान