शनिवार, सितम्बर 26, 2020
होम ताज़ा ख़बर बाला देवी ने जताई उम्मीद, भारतीय टीम रैंकिंग में टॉप-40 में बना...

बाला देवी ने जताई उम्मीद, भारतीय टीम रैंकिंग में टॉप-40 में बना सकती है जगह

भारतीय महिला टीम की अनुभवी खिलाड़ी बाला देवी का मानना है कि भारतीय टीम रैंकिंग में टॉप-40 में अपनी जगह बना सकती है। भारतीय महिला टीम ने पिछले कुछ समय में निरंतर अपनी रैंकिंग में सुधार किया है, यही कारण है कि बाला देवी, टीम से यह उम्मीद कर रही हैं । गौरतलब है कि वर्तमान रैंकिंग में भारतीय टीम 55वें पायदान पर मौजूद है।

बाला देवी ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से इस संबंध में कहा, “टीम ने जो भी सुधार किया है उससे मैं खुश हूं। लेकिन मुझे लगता है कि हम और भी बेहतर कर सकते हैं और थोड़ा और अधिक मेहनत और अधिक अंतरराष्ट्रीय मैचों के साथ शीर्ष 35-40 में हो सकते हैं।”

ग्लास्गो में फंसी हुई हैं बाला देवी:

कोरोना वायरस महामारी के चलते भारतीय महिला फुटबॉलर बाला देवी ग्लास्गो में फंस गई हैं। 30 वर्षीय बाला ने स्कॉटिश महिला प्रीमियर लीग क्लब रेंजर्स के साथ करार किया है। वह विदेशी फुटबॉल क्लब से जुड़ने वाली देश की पहली फुटबॉलर हैं। हालांकि प्रीमियर लीग ने 30 अप्रैल तक सभी मैच स्थगित कर दिए हैं। वहीं विमानसेवा पर लगी पाबंदी के चलते बाला देवी ने ग्लास्गो में ही रहने का फैसला किया है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि यहां अब कोई मैच नहीं है और लीग स्थगित कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: ग्लासगो में फंसी भारतीय फुटबॉलर बाला देवी, कोरोनावायरस की वजह से विमान सेवा पर लगी है पाबंदी