Begin typing your search above and press return to search.

ग्लासगो में फंसी भारतीय फुटबॉलर बाला देवी, कोरोनावायरस की वजह से विमान सेवा पर लगी है पाबंदी

ग्लासगो में फंसी भारतीय फुटबॉलर बाला देवी, कोरोनावायरस की वजह से विमान सेवा पर लगी है पाबंदी
X
By

Press Trust of India

Published: 21 March 2020 11:17 AM GMT

कोरोना वायरस महामारी के चलते भारतीय महिला फुटबॉलर बाला देवी ग्लास्गो में फंस गई हैं। 30 वर्षीय बाला ने स्कॉटिश महिला प्रीमियर लीग क्लब रेंजर्स के साथ करार किया है। वह विदेशी फुटबॉल क्लब से जुड़ने वाली देश की पहली फुटबॉलर हैं।

हालांकि प्रीमियर लीग ने 30 अप्रैल तक सभी मैच स्थगित कर दिए हैं। पर भारत सरकार ने अंतरराष्ट्रीय विमानों के 22 से 31 मार्च तक देश में लेंड करने पर पाबंदी लगा रखी है। इसके चलते बाला देवी ने ग्लास्गो में ही रहने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि यहां अब कोई मैच नहीं है और लीग स्थगित कर दी गई है। यह अब 30 अप्रैल से शुरू होगी। अब अगर मैं वतन लौटना चाहूं तो मुश्किल है। क्योंकि यूके से भारत की फ्लाइट दो दिन पहले ही बंद कर दी है। मुझे यहीं रहना होगा। इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं है। हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

अगर लीग 30 अप्रैल से शुरू हो जाती है तो मैं यहीं रहूंगी और इसमें खेलूंगी। अगर यह फिर स्थगित हो जाती है तो फिर देखना होगा कि क्या करना है। उस समय कोई फ्लाइट है या नहीं तब उसके अनुसार निर्णय करूंगी। बाला की कप्तानी में भारतीय टीम ने पिछले साल दक्षिण एशियन खेलों में स्वर्ण पदक जीता था। उन्होंने पांच मैचों में 16 गोल दागे थे।

Next Story
Share it