Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

WATCH: विराट कोहली ने कोरोनावायरस के खिलाफ लोगों से की अपील, कहा स्थिति को गंभीरता से लें

WATCH: विराट कोहली ने कोरोनावायरस के खिलाफ लोगों से की अपील, कहा स्थिति को गंभीरता से लें
X
By

Ankit Pasbola

Updated: 2022-04-17T01:12:45+05:30

भारतीय कप्तान विराट कोहली देश के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को गंभीरता से लेने की अपील की है। आपको बता दें कि अब तक भारत में 800 से अधिक लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो गये हैं।

कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट से एक वीडियो के माध्यम से यह सन्देश दिया और कैप्शन में लिखा, कृपया वास्तविकता और स्थिति की गंभीरता के प्रति जागें और जिम्मेदारी लें। राष्ट्र को हमारे समर्थन और ईमानदारी की जरूरत है।

https://twitter.com/imVkohli/status/1243501019213918208?s=20

विराट ने वीडियो सन्देश में कहा, "आज मैं आपसे एक भारतीय खिलाड़ी के तौर पर नहीं बल्कि एक भारतीय नागरिक के तौर पर बात कर रहा हूँ। जो कुछ मैंने पिछले कुछ दिनों में देखा, लोगों की भीड़ सड़कों में, झुंड में घूमते लोग, कर्फ्यू का पालन न करना, लॉकडाउन का पालन न करना, ये सब देखकर मुझे ऐसा लगा कि हम लड़ाई को बहुत ही साधारण तरीके से देख रहे हैं और ये लड़ाई उतनी साधारण नहीं है तो मेरी सबसे एक रिक्वेस्ट है आज प्लीज सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, उसको फॉलो करें।"

दाएं हाथ के बल्लेबाज कोहली ने सरकार के निर्देशों को पालन करने की अपील की। उन्होंने आगे कहा, "जो भी सरकार ने हमें निर्देश दिए हैं तो प्लीज उन्हें फॉलो कीजिये। ये सोचें कि आपके परिवार में किसी को भी परेशानी हो जाये तो आपको कैसा लगेगा। प्लीज हमारी सरकार हमारे मेडिकल एक्सपर्ट जो इस समय काफी मेहनत कर रहे हैं इस चीज के लिए। यह चीज तभी सफल हो पायेगी जब हम भारतीय नागरिक होकर अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे।"

यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस के बीच कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने की देशवासियों से अपील

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it