रविवार, जनवरी 17, 2021
होम कबड्डी तमिल थलाइवाज़ के कोच ई भास्करण ने दिया इस्तीफ़ा, थलाइवाज़ के ख़राब...

तमिल थलाइवाज़ के कोच ई भास्करण ने दिया इस्तीफ़ा, थलाइवाज़ के ख़राब प्रदर्शन से थे निराश

प्रो कबड्डी सीज़न-7 में तमिल थलाइवाज़ का प्रदर्शन काफ़ी निराशाजनक रहा है, जिसको लेकर टीम के कोच भास्करण एडाचेरी ने इस्तीफ़ा दे दिया है। भास्करण ने अपना इस्तीफ़ा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपने फ़ैन्स के साथ साझा किया है।

जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘’तमिल थलाइवाज़ के साथ पिछले दो सीज़न से चला आ रहा सफ़र आज यहीं ख़त्म हो गया। मैं तमिल थलाइवाज़ के चीफ़ कोच के पद से इस्तीफ़ा दे रहा हूं, कभी चीज़ें आपके पक्ष में जाती हैं और कभी चीज़ें आपके ख़िलाफ़ होती हैं। मैंने बहुत ही इमानदारी के साथ अपने 28 सालों का कोचिंग अनुभव तमिल के साथ लगाया था लेकिन बदक़िस्मती से उसका फल हमारे पक्ष में नहीं आ सका। यही है इस खेल की ख़ासियत भी, कभी आप जीतते हैं और कभी हारते हैं। मैं तमिल थलाइवाज़ के निराशाजनक प्रदर्शन की पूरी ज़िम्मेदारी ख़ुद लेते हुए अपने पद से इस्तीफ़ा दे रहा हूं। ये मेरे लिए बहुत गर्व की बात थी कि मैंने उस टीम को कोच किया जिसमें दो अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित खिलाड़ी हैं और एक पद्मश्री खिलाड़ी भी मौजूद है। मेरी शुभकामनाएं टीम और खिलाडियों के साथ हमेशा रहेगी।‘’

देखिए दिल्ली दबंग के कप्तान जोगिंदर नरवाल के साथ द ब्रिज की EXCLUSIVE बातचीत

मैट पर गंभीर, बाहर संवेदनशील… जोगिंदर नरवाल

तमिल थलाइवाज़ इस सीज़न में अब तक 13 मैचों में सिर्फ़ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 11वें स्थान पर है। इस टीम में राहुल चौधरी, अजय ठाकुर और मंजीत छिल्लर जैसे दिग्गज भी शामिल हैं, लेकिन उसके बाद भी टीम का ऐसा प्रदर्शन सभी को चौंका रहा था लेकिन अब इस प्रदर्शन की ज़िम्मेदारी भास्करण ने ख़ुद अपने ऊपर लेते हुए अपने फ़ैंस को भी दुखी कर दिया।

तमिल थलाइवाज़ का अगला मुक़ाबला रविवार को कोलकाता लेग के दौरान दबंग दिल्ली के ख़िलाफ़ होगा, उस मैच में भास्करण की जगह नए कोच का पदभार संभालते हुए नज़र आएंगे उदय कुमार, जो पहले तेलुगू टाइटन्स के भी कोच रह चुके हैं। भास्करण काफ़ी शांत स्वाभाव के इंसान हैं और विपरित परिस्थितियों में भी उन्हें सहज तरीक़े से बात करने और अच्छे आचरण के लिए जाना जाता है, मीडिया के साथ भी भास्करण बेहद हंसमुख रहते हैं।