सोमवार, सितम्बर 28, 2020
होम ताज़ा ख़बर मलेशिया मास्टर्स:पीवी सिंधु और साइना दूसरे दौर में पहुंचे, श्रीकांत और साई...

मलेशिया मास्टर्स:पीवी सिंधु और साइना दूसरे दौर में पहुंचे, श्रीकांत और साई प्रणीत हारकर बाहर

कुआलालंपुर में खेले जा रहे मलेशिया मास्टर्स के दूसरे दिन पीवी सिंधु और साइना नेहवाल ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है

कुआलालंपुर में खेले जा रहे मलेशिया मास्टर्स के दूसरे दिन पीवी सिंधु और साइना नेहवाल ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। दूसरी तरफ किदांबी श्रीकांत और बी साई प्रणीत अपने-अपने मैच हारकर बाहर हो गये हैं। इससे पहले मंगलवार को सात्विक और चिराग की जोड़ी भी पहले दौर की चुनौती को पार नहीं कर सकी थे।

विश्व चैंपियन पीवी सिंधु ने रूस की एवगेनिया कोसेट्सकाया को 35 मिनट तक चले मुकाबले में 21-15, 21-13 से आसानी से हरा दिया। इस टूर्नामेंट में उन्हें रूस की शटलर चुनौती देने में असफल रही। दूसरी तरफ लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल ने बेल्जियम के लियान टैन को 21-15, 21-17 से हरा दिया। यह मैच सिर्फ 36 मिनट तक चला।

एक अन्य मुकाबले में स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत को ताइवान के चो तिएन चेन से 17-21, 5-21 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। दूसरी तरफ बी साई प्रणीत को पहले दौर में डेनमार्क के रासमुस गेमके से हार का सामना करना पड़ा है। प्रणीत को दो गेम तक चले मुकाबले में 11-21, 15-21 से हार झेलनी पड़ी। पारूपल्ली कश्यप पुरुष एकल के पहले ही दौर में जापान के केंटो मोमोटा से 17-21, 16-21 से हार गए। इससे पहले कल को खेले गये डबल्स के मुकाबले में सात्विक-चिराग की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा था। मंगलवार को लक्ष्य सेन भी ने क्वालीफाई दौर में हार कर मुख्य दौर पर जगह बनाने से चूक गये थे।

यह भी पढ़ें: मलेशिया मास्टर्स: सात्विकसाईंराज-चिराग की जोड़ी पहले दौर में हारकर बाहर