शुक्रवार, सितम्बर 25, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: ओड़िशा एफसी ने हैदराबाद एफसी को 3-2 से हराया

ISL 2019: ओड़िशा एफसी ने हैदराबाद एफसी को 3-2 से हराया

बुधवार को श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्टेडियम पुणे में इंडियन सुपर लीग का 36वां मैच ओड़िशा एफसी और हैदराबाद एफसी के बीच खेला गया जो कि मेजबान ओड़िशा ने 3-2 से अपने नाम किया। ओड़िशा के लिए डेलगाडो, सिस्को हर्नांडेज और पेरेज ने गोल किये जबकि हैदराबाद के लिए बोबो और रोहित ने गोल किये। इस मैच के बाद ओड़िसा अंक तालिका में छठवें स्थान पर है जबकि हैदराबाद दसवें और अंतिम स्थान पर है। कोलकाता इस सूचि में शीर्ष पर बरकरार है।

मैच के 27वें मिनट में ओड़िशा के लिए कार्लोस डेलगाडो ने गोल करके टीम को बढ़त में ला दिया। उसके बाद ओड़िशा के लिए सिस्को हर्नांडेज ने गोल करके टीम की बढ़त को दो गुना कर दिया। पहले हॉफ के बाद स्कोर 2-0 से ओड़िशा के पक्ष में रहा। इसके बाद विनीत राय को रेड कार्ड दिखाया गया जिससे मेजबान टीम दस खिलाड़ियों के साथ मैदान पर थी। हैदराबाद की ओर से बोबो ने दूसरे हॉफ में 65 वें मिनट में गोल किया और टीम को मैच में बनाये रखा। हालांकि ओड़िशा के पेरेज ने 71वें मिनट में गोल करके जीत को सुनिश्चित कर दी। हैदराबाद की ओर से 89वें मिनट में रोहित ने गोल किया लेकिन यह टीम की हार को टालने के लिए नाकाफी था।

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो हैदराबाद 54% गेंद पर कब्जा कर सकी दूसरी तरफ ओड़िशा ने 46% गेंद अपने पास रखा। ओड़िशा ने 7 कॉर्नर अर्जित किये जबकि हैदराबाद ने 6 कॉर्नर हासिल किये।