मंगलवार, अक्टूबर 20, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: सुनील छेत्री के गोल के बावजूद हैदराबाद और बेंगलुरु के...

ISL 2019: सुनील छेत्री के गोल के बावजूद हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच मैच 1-1 से ड्रा रहा

शुक्रवार को जीएमसी बालायोगी एथलेटिक्स स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग का 27वां मैच मेजबान हैदराबाद एफसी और बेंगलुरु एफसी के बीच खेला गया, जो कि 1-1 की बराबरी पर छूटा। बेंगलुरु के लिए सुनील छेत्री ने इकलौता गोल किया दूसरी तरफ हैदराबाद की ओर से अंतिम समय में रोबिन सिंह ने गोल करके टीम की हार को टाला। हैदराबाद के साहिल पंवार को दूसरे हाफ में रेड कार्ड दिखाया गया, जिसके बाद हैदराबाद 10 खिलाड़ियों के साथ संघर्ष करता रहा।

भारतीय दिग्गज सुनील छेत्री ने दूसरे मिनट में ही गोल किया और टीम को बढ़त दिलवा दी। यह इस सीजन का अब तक का सबसे तेज गोल है। पूरे मैच में बेंगलुरु एफसी का दबदबा कायम रहा। इसके बाद हैदराबाद के साहिल पंवार को मैच के 56वें मिनट में रेफरी की ओर से रेड कार्ड दिखाया गया, जिसके बाद मेजबान टीम 10 खिलाड़ियों के साथ संघर्ष करते हुए नजर आई। साहिल विपक्षी खिलाड़ी उदांता सिंह को रोकने के प्रयास में फाउल कर बैठे। जब ऐसा लगने लगा था कि सुनील छेत्री का गोल निर्णायक रहने वाला है, तब हैदराबाद की ओर से 90वें मिनट में रोबिन सिंह ने गोल किया और टीम की हार को टाल दिया।

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो बेंगलुरु का पलड़ा भारी रहा। मेहमान टीम ने 57% गेंद पर कब्जा जमाये रखा दूसरी तरफ हैदराबाद सिर्फ 43% ही गेंद को अपने पास रख पाई। वहीं बेंगलुरु को 13 कॉर्नर मिले जबकि हैदराबाद सिर्फ 2 कॉर्नर ही अर्जित करने में सफल रही। इस ड्रा के बाद बेंगलुरु की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है जबकि हैदराबाद अंतिम और दसवें पायदान पर है।