गुरूवार, नवम्बर 26, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019/20: चेन्नई ने हैदराबाद को 3-1 से हराकर प्लेऑफ की रेस...

ISL 2019/20: चेन्नई ने हैदराबाद को 3-1 से हराकर प्लेऑफ की रेस की किया बाहर

शुक्रवार को हैदराबाद के जीएमसी बालायोगी एथलेटिक्स स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग का 56वां मैच मेजबान हैदराबाद एफसी और चेन्नईयन एफसी के बीच खेला गया, जो चेन्नई ने 3-1 से जीत लिया। मेहमान चेन्नई की ओर से क्रिवेलरो और वाल्स्किस ने गोल किये। हैदराबाद की ओर से मार्सेलिन्हो ने इकलौता गोल किया। इस जीत के साथ चेन्नई 12 अंको के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गई है दूसरी तरफ हैदराबाद 5 अंको के साथ अंतिम और दसवें पायदान पर है। इस हार के साथ ही हैदराबाद प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

पहला हॉफ पूरी तरह से मेहमानों के नाम रहा। मैच के 40वें मिनट हैदराबाद के डिफेंस ने गलती की जिस पर क्रिवेलरो ने गोल करके चेन्नई को बढ़त में ला दिया। तीन मिनट बाद ही वाल्स्किस ने गोल करके टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। वाल्स्किस यहाँ भी नहीं रुके उन्होंने 65वें मिनट में अपना दूसरा गोल किया और टीम के स्कोर में इजाफा कर दिया। इसके बाद भी दोनों टीमों ने कई असफल प्रयास किये। मैच समाप्ति से ठीक पहले मार्सेलिन्हो ने गोल किया जो सिर्फ हार के अंतर को कुछ कम कर सका। हैदराबाद की टीम ने अपनी गलतियों से सबक नहीं लिया और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

हैदराबाद ने 56% बॉल को अपने पास रखा दूसरी तरफ चेन्नई 44% बॉल ही अपने कब्जे में रख सकी। वहीं चेन्नई को 4 कॉर्नर मिले जबकि हैदराबाद 3 कॉर्नर ही अर्जित कर सकी। चेन्नई ने अब तक 11 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें 3 में जीत जबकि 5 में हार मिली है। इसके अलावा चेन्नई के 3 मैच ड्रॉ रहे हैं। दूसरी तरफ हैदराबाद ने अब तक 12 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें 1 में जीत जबकि 9 में हार मिली है। इसके अलावा हैदराबाद के 2 मैच ड्रॉ रहे हैं।