Begin typing your search above and press return to search.

गौतम गंभीर ने अफरीदी को दिया जवाब, कहा-जिसे अपनी उम्र याद नहीं मेरे रिकॉर्ड क्या रखेगा याद

गौतम गंभीर ने अफरीदी को दिया जवाब, कहा-जिसे अपनी उम्र याद नहीं मेरे रिकॉर्ड क्या रखेगा याद
X
By

Ankit Pasbola

Published: 18 April 2020 1:02 PM GMT

शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर के बीच सोशल मीडिया में तीखी नोकझोक देखने को मिलती रही है। अब ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है। दरअसल अफरीदी ने अपनी किताब में गौतम गंभीर को ऐटिट्यूड वाला और औसत रिकॉर्ड वाला खिलाड़ी बताया था, जिसके जवाब में गंभीर ने तंज कसा है कि जो खुद की उम्र याद नहीं रख सकते वह मेरे आंकड़े को क्या याद रखेगा।

गौतम गंभीर ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, "ऐसा व्यक्ति जिसे अपनी उम्र भी याद नहीं रहती, वह मेरा रिकॉर्ड क्या याद रखेगा। कोई बात नहीं शाहिद आफरीदी। मैं तुम्हें यह याद दिला दूं कि मैंने 2007 के टी20 विश्व कप फाइनल में 54 गेंद में 75 रन बनाए थे और तुम एक ही गेंद में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। सबसे बड़ी बात यह कि हमने यह विश्व कप जीता था। और हां, झूठे, धोखेबाज और मौकापरस्त लोगों के लिए मैं एटीट्यूड रखने वाला हूँ।"

https://twitter.com/GautamGambhir/status/1251440950175584258?s=20

इससे पहले अफरीदी ने गंभीर के रिकॉर्ड को औसत बताया था। अफरीदी ने कहा था, गौतम गंभीर के नाम कोई भी बड़ा रिकॉर्ड नहीं है। इसके बावजूद वो खुद को डॉन ब्रैडमैन और जेम्स बॉन्ड समझते हैं। गौतम गंभीर के व्यवहार में ही समस्या है। उनका कोई व्यक्तित्व नहीं है। उनके कोई बड़े रिकॉर्ड नहीं है, बस नखरेबाजी है।"

यह भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन ने किया खुलासा, ऐतिहसिक ईडन गार्डन टेस्ट को बताया पसंदीदा मैच

Next Story
Share it