Begin typing your search above and press return to search.

खेलिए 'द ब्रिज क्रिकेट क्विज' और जीतिए इनाम

खेलिए द ब्रिज क्रिकेट क्विज और जीतिए इनाम
X
By

The Bridge Desk

Published: 18 April 2020 4:37 AM GMT

इस समय पूरी दुनिया कोविड-19 नामक वैश्विक महामारी से जूझ रही है। इसके प्रभाव से पूरे विश्व भर की खेल प्रतियोगिताएं या तो रद्द कर दी गई हैं, या फिर स्थगित कर दी गई है। ऐसे में खेलप्रेमियों के लिए ब्रिज इंग्लिश ने क्विज के माध्यम से खेल को जीने को अच्छा मौका दिया है।

हम अपने साप्ताहिक क्विज़ प्रतियोगिता 'गेम सेट मैच' का दूसरा संस्करण लेकर आए हैं और इस सप्ताह, हम अब 'द ब्रिज क्रिकेट क्विज़' आपके लिए उपस्थित है। इस क़्विज प्रतियोगिता से विजेता के पास 1,000 रुपये तक के पुरस्कार जीतने का मौका है। अगर आप क्रिकेट में रूचि रखते हैं तो आजमाइए अपने खेल ज्ञान को हमारी क़्विज में हिस्सा लीजिये। इस क्रिकेट क्विज में आपसे 20 सवाल पूछे जायेंगे, जिनमे हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी को 10 मिनट का समय मिलेगा।

यहाँ पर क्लिक कीजिये और क्विज में हिस्सा लीजिये:

क़्विज से संबंधित जानकारी:

1-क्रिकेट क्विज प्रतियोगिता में वे सभी प्रतिभागी हिस्सा लेने के लिए मान्य है, जिन्होंने 01-01-2020 तक 18 वर्ष की आयु पूरी कर ली है।

2-प्रवेश शुल्क: इस प्रश्नोत्तरी के लिए प्रवेश शुल्क या पंजीकरण शुल्क 100 रूपये रखा गया है।

3-प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता: प्रतिभागियों के उत्तर देने के लिए क्विज में 20 प्रश्न होंगे। सही उत्तर प्रश्नोत्तरी के अंतिम दिन के बाद प्रकाशित किए जाएंगे।

4-विजेताओं का चयन: पुरस्कार के लिए पात्र होने के लिए, एक प्रतिभागी को क्विज़ के लिए पंजीकरण करना होगा और दस मिनट के भीतर क्विज़ को पूरा करना होगा। विजेताओं को इन प्रतिभागियों में से चुना जाएगा जो सबसे कम समय में सही प्रश्नों की संख्या का सही उत्तर देंगे।

5-विजेता राशि: विजेताओं को 1000 रुपयों तक के पुरस्कारों से पुरस्कृत किया जाएगा।

Next Story
Share it