Begin typing your search above and press return to search.

ताजा खबर

दिनभर के सभी खेलों की प्रमुख खबरें- 25 जनवरी 2020

दिनभर के सभी खेलों की प्रमुख खबरें- 25 जनवरी 2020
X
By

Ankit Pasbola

Updated: 2022-11-11T22:26:06+05:30

कोरोना वायरस के कारण जॉर्डन में खेले जाएंगे बॉक्सिंग क्वालीफायर

चीन में होने वाला बॉक्सिंग क्वालीफायर अब जॉर्डन में खेले जायेंगे। अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी (आईओसी) ने शनिवार को यह फैसला किया है। चीन में इस समय कोनोवायरस का प्रकोप है, जिस कारण यह टूर्नामेंट की मेजबानी जॉर्डन के खाते में गई है। आईओसी के बॉक्सिंग टास्क फोर्स (बीटीएफ) ने घोषणा की कि टोक्यो ओलंपिक के लिए एशिया/ओसनिया क्वॉलिफाइंग टूर्नामेंट का आयोजन अब तीन से 11 मार्च तक अम्मान में किया जाएगा। इससे पहले यह प्रतियोगिता 3 फरवरी से 14 फरवरी तक चीन के वुहान में खेले जाने तय थे।

ऑस्ट्रेलियाई ओपन: रोहन बोपन्ना-किचेनोक ने जीता अपना पहला मैच, दूसरे दौर में किया प्रवेश

भारतीय स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन में अपनी नई जोड़ीदार नादिया किचेनोक के साथ जीत से शुरुआत की है। मिश्रित युगल मुकाबले में रोहन बोपन्ना ने अपने यूक्रेन की जोड़ीदार नदिया किचेनोक के साथ मिलकर यूक्रेन की ल्यूडमिला किचेनोक और यूएसए का ऑस्टिन क्राजिस्क की जोड़ी को 7-5, 4-6, 10-6 से हरा दिया। मिश्रित युगल के अगले दौर में रोहन बोपन्ना और किचेनोक की जोड़ी का मुकाबला अमेरिका की निकोल मेलिचार और ब्राजील की ब्रूनो सोरेस की जोड़ी के बीच होगा।

भारतीय महिला और पुरुष टेबल टेनिस टीम को मिली हार, ओलंपिक की राह हुई मुश्किल

पुर्तगाल में खेले जा रहे वर्ल्ड टीम क्वालिफिकेशन में भारतीय पुरुष और महिला टेबल टेनिस टीम क्रमशः स्लोवानिया और रोमानिया से प्री क्वार्टर फाइनल में हार गये। शुक्रवार को भारतीय महिला टीम इतिहास बनाने से चूक गई, जब उन्हें रोमानिया के हाथों रोमांचक टाई में 3-2 से हार झेलनी पड़ी। अगर भारतीय टीम रोमानिया पर जीत हासिल कर लेती तो वह ओलंपिक का टिकट हासिल कर लेती और पहली बार ऐसा करने में सफल हो पाती। हालांकि, अभी भी महिला टीम के ओलंपिक में जगह बनाने के सपने में पूर्ण विराम नहीं लगा है।

PBL 2020: लक्ष्य सेन, सात्विक के दम पर चेन्नई सुपरस्टार्स ने बेंगलुरु रैप्टर्स को हराया

बीते शुक्रवार प्रीमियर बैडमिंटन लीग में चेन्नई सुपर स्टार्स और बेंगलुरु रैप्टर्स के बीच टाई खेला गया, जिसमें चेन्नई सुपरस्टार्स ने 4-3 से जीत दर्ज की। इस जीत में युवा लक्ष्य सेन, टॉमी सुगिआर्तो और सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी का महत्वपूर्ण योगदान रहा। इसके साथ ही यह चेन्नई की लगातार तीसरी जीत है।

Next Story
Share it