शनिवार, सितम्बर 19, 2020
होम ताज़ा ख़बर शटलर रोहन गुरबानी को मिला एयर इंडिया कॉन्ट्रैक्ट

शटलर रोहन गुरबानी को मिला एयर इंडिया कॉन्ट्रैक्ट

भारत के सबसे तेज़ उभरते हुए शटलर्स में से एक, रोहन गुरबानी एयर इंडिया की टीम के लिए सिलेक्ट हुए हैं।

यह 16 वर्षीय खिलाड़ी अब अपनी टीम का विभिन्न राष्ट्रीय टूर्नामेंट्स में प्रतिनिधित्व करेंगे।

रोहन जो कि बैंगलोर की प्रकाश पादुकोण अकादमी में 2017 से ट्रेनिंग ले रहे हैं, एयर इंडिया से मासिक वेतन प्राप्त करेंगे।

इसके अतिरिक्त, वे जब भी किसी टूर्नामेंट के लिए जाएंगे कंपनी उनकी हवाई यात्राओं और होटल में ठहरने की व्यवस्था का भी ध्यान रखेगी।

नेशनल अंडर – 17 लड़कों की चैंपियनशिप के उभरते सितारे रोहन इस सहयोग को प्राप्त करके बेहद खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे एयर इंडिया टीम मैनेजमेंट की अपेक्षाओं पर खरे उतर सकेंगे।

“मैं एयर इंडिया की टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ। साइड बहुत स्ट्रॉन्ग है इसीलिए हमारे पास इस वर्ष नेशनल जीतने का भी मौका है। मैं हमेशा से एक लीडिंग कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट हासिल करना चाहता था और मैं खुश हूँ कि आखिरकार मुझे यह मिल ही गया। आर्थिक सुरक्षा मुझे मेरे खेल पर ध्यान देने में मदद करेगी।”

रोहन ने एयर इंडिया चीफ कोच उत्सव मिश्रा और आरती प्रधान से प्राप्त हुए सहयोग की सराहना की। उन्होंने कहा,

“उत्सव सर और आरती मैम मेरे खेल के प्रति बहुत सपोर्टिव हैं। वे हमेशा मुझे अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। उत्सव सर मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाते हैं और जब भी मेरे खेल में कोई परेशानी आती है तो मुझे गाइड करते हैं।”

वहीं भारतीय बैडमिंटन टीम के पूर्व कोच मिश्रा का कहना है कि,

“रोहन बहुत प्रतिभाशाली लड़का है। हमने सोच समझ कर उसका चुनाव किया क्योंकि हम उसमें एक भावी भारतीय स्टार को देखते हैं। अब वह हमारी स्क्वाड का सबसे युवा सदस्य है और हमें उससे बहुत उम्मीदें हैं। वह मज़बूत और कुशल है। उसमें, आने वाले वर्षों में, भारत का प्रीमियम शटलर बनने की काबिलियत है।”