शनिवार, सितम्बर 26, 2020
होम कबड्डी प्रो कबड्डी 2019: बेंगॉल वॉरीअर्ज़ ने यूपी योद्धा को हरा दिया

प्रो कबड्डी 2019: बेंगॉल वॉरीअर्ज़ ने यूपी योद्धा को हरा दिया

 वीवो प्रो कबड्डी में आज एक एकतरफ़ा मुक़ाबले में बेंगॉल वॉरीअर्ज़ ने यूपी योद्धा को हरा दिया। मनिंदर सिंह ( 9 अंक) और मोहम्मद नबीबक्ष (10 अंक) ने बेहतरीन खेल दिखाया और डिफ़ेन्स में रिंकू नारवाल (4 अंक) और बलदेव सिंह ने हाई फ़ाइव पूरा किया। बेंगॉल वॉरीअर्ज़ ने अपने भुजबल का शानदार प्रदर्शन किया और पूरे मैच में हावी रहे।

यह मुक़ाबला इन दोनो ही टीमों का वीवो प्रोकबड्डी सीज़न 7 का पहला मैच था।

यूपी योद्धा ने अच्छी शुरुआत की और पहले तीन मिनिट में 4-0 की बढ़त ले ली। बेंगॉल वॉरीअर्ज़ का खाता मनिंदर सिंह ने चौथे मिनिट में दो अंकों की रेड से खोला। पहले दस मिनिट में दोनो टीमों में काँटे की टक्कर रही और स्कोर 6-6 की बराबरी पे रहा।

बेंगॉल वॉरीअर्ज़ ने मैच में अपना पलड़ा भारी किया और 13वें मिनिट में योद्धा को ऑल आउटकर 11-7 से आगे हो गए।योद्धा के मुख्य खिलाड़ी मोनु गोयत ने अपना पहला अंक 14वें मिनिट में बनाया।वॉरीअर्ज़ के डिफ़ेन्स ने बढ़िया खेल दिखाते हुए अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया और योद्धा को क़ाबू में रखा। पहले हाफ़ के ख़त्म होने पे बेंगॉल वॉरीअर्ज़ 17-9 से आगे रहे।

मोहम्मद नबिब्बक्ष

दूसरे हाफ़ में बेंगॉल वॉरीअर्ज़ ने शानदार शुरुआत की और योद्धा को पाँच मिनिट में दो बार ऑल आउट कर दिया।मोहम्मद नबिब्बक्ष ने एक बेहतरीन सूपर रेड पूरी करी और 25 मिनिट के बाद वॉरीअर्ज़ 33-13 से आगे हो गए।

बेंगॉल वॉरीअर्ज़ ने यूपी योद्धा को चौथी बार मैच में ऑल आउटकर 45-17 की बढ़त बना ली।

मोनू गोयत ने यूपी योद्धा के लिए 5 रेड अंक बनाए और पूरा प्रयास किया टीम को मैच में वापिस लाने का। रिंकू नारवाल ने ज़ोरदार डिफ़ेन्स खेल दिखाया और योद्धा के रेडर्ज़ को अंक बनाने के ज़्यादा मौक़े नहीं दिए।

बेंगॉल वॉरीअर्ज़ 7 सितंबर को अपना घरेलू चरण शुरू करेगी और यूपी योद्धा 5 अक्टूबर को अपना घरेलू चरण खेलेंगे।

कबड्डी के चाहने वाले वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 के मुक़ाबले शाम 7 बजे के बाद स्टार स्पोर्ट्स नेट्वर्क और हाटस्टार पर देख सकते हैं।