मंगलवार, सितम्बर 29, 2020
होम कबड्डी प्रो कबड्डी 2019 : पुनेरी पलटन ने पटना पाइरेट्स को 21 अंक...

प्रो कबड्डी 2019 : पुनेरी पलटन ने पटना पाइरेट्स को 21 अंक से हराया

प्रो कबड्डी लीग 2019 के 26वें मुकाबले में पुनेरी पलटन ने पटना पाइरेट्स को बुरी तरह मात दी। पुनेरी पलटन ने एक तरफा मुकाबले में पटना पाइरेट्स को 41-20 के अंतर से हराया। ये पटना पाइरेट्स की टीम की प्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन में लगातार दूसरी हार है।

प्रो कबड्डी लीग के इस नए सीजन में पुनेरी पलटन की ये पहली जीत है। पुनेरी पलटन की ओर से इस मुकाबले में अमित कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 अंक हासिल किए। वहीं, पटना पाइरेट्स के लिए परदीप नरवाल ने 6 अंक हासिल किए, लेकिन उनकी टीम को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा है।

प्रदीप नरवाल

इस मैच के पहले हाफ में ही पुनेरी पलटन की पटना पाइरेट्स पर 20-10 की बढ़त थी। यहां तक कि पहले हाफ में एक समय ऐसा भी था जब पुनेरी पलटन के खाते में 14 अंक थे, वहीं पटना की टीम का खाता तक नहीं खुला था। इस दौरान पटना पाइरेट्स एक बार ऑल आउट भी हुई। इसके बाद टीम ने मामूली से वापसी की और पुनेरी पलटन को ऑल आउट किया, लेकिन पुने की टीम की बढ़त लिए हुए थी तो ऐसे में कोई फर्क नहीं पड़ा।

दूसरे हाफ में थोड़ा बहुत रोमांचक मुकाबला जरूर देखने को मिला। पटना पाइरेट्स के परदीप नरवाल ने टीम को  वापसी कराने की जी तोड़ मेहनत की कोशिश की, लेकिन पुनेरी पलटन ने उनको असफल कर दिया। दूसरे हाफ में भी पटना की टीम ऑल आउट हो गई और इस तरह मैच में वापसी नहीं कर पाई।