मंगलवार, नवम्बर 24, 2020
होम कबड्डी प्रो कबड्डी 2019: पटना पाइरेट्स ने सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज...

प्रो कबड्डी 2019: पटना पाइरेट्स ने सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की

तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स ने वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 7 की पहली जीत दर्ज की और तेलुगु टाइटंस को 34-22 से हराया।। हार का मतलब था कि टाइटन ने निराशाजनक रूप से अपने घरेलू चरण को समाप्तकर दिया । यह तेलुगु टाइटन की चौथी हार थी और इसका मतलब यह थाकि उन्होंने अपने होम लेग मे एक भी मैच नही जीता था। जयदीप पटना पाइरेट्स की रक्षा के लिए एक चट्टान था और उसने पूरे मैच में सिद्धार्थ “बाहुबली ” देसाई और उसके भाई सूरज को शांत रखा। मैच को लीग के दोशीर्ष  रेडरो के बीच टकराव के रूप में बिल किया गया था और यह “रिकॉर्ड ब्रेकर” नरवाल था जो उस लड़ाई पर शीर्ष पर आ गया और 7 अंक बनाए।

सिद्धार्थ  “बाहबली” देसाई को पटना ने छह बार टैकल किया। पटना पाइरेट्स के डिफेंस ने 16 टैकल पॉइंट बनाए और ठोस जीत की नीव रखी।
परदीप “रिकॉर्ड ब्रेकर” नरवाल ने एक मजबूत शुरआत की और पटना पाइरेट्स को 2-0 की बढ़त दिलाने के लिए दो अंको की रेड की। सिद्धार्थ “बाहुबली ” देसाई ने तीसरे मिनट में अपना खाता खोला, परदीप “रिकॉर्ड ब्रेकर” नरवाल को 7वें मिनट में रेड मारा और पाइरेट्स ने 8-7 से बढ़त बनाई।

परदीप  नरवाल

जयदीप पटना के लिए शानदार फॉर्म मे थे 8वें मिनट में उनका टैकल से तेलुगु टाइटन ऑल आउट हो गया। पटना ने देसाई बंधुओं पर अच्छा काम किया और पहले 15 मिनट मे सूरज एक भी अंक हासिल करने में असफल रहा। 16वें मिनट मे, पटना पाइरेट्स ने एक और ऑल आउट कर दिया,जब परदीप नरवाल ने एक और सफल रेड बनाई। पहले हाफ की समाप्ति पर पटना पाइरेट्स 23-9 से आगे रहे।

सूरज देसाई

दूसरे हाफ की शुरआत भी इसी तरह से हई क्योंकि पटना पाइरेट्स के डिफेंस ने देसाई बंधुओं को शांत रखा। सिद्धार्थ  “बाहुबली” देसाई ने 25वें मिनट मेंएक सफलरेड बनाई। तेलुगु टाइटंस 12-24 से पीछे था। जंग कुनली ने दो रेड पाइंट हासिल किए । सूरज देसाई को अपना पहला अंक लेने मे 31 मिनट का समय लगा। पटना पाइरेट्स ने टीम के प्रयास का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और यह सुनिश्चित किया टाइटन ने बिना जीत के
अपने घरेलू लेग को समाप्त किया।

कबड्डी के चाहने वाले वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 के मुक़ाबले शाम 7 बजे के बाद स्टार स्पोर्ट्स नेट्वर्क और हाटस्टार पर देख सकते हैं।