बुधवार, सितम्बर 30, 2020
होम कबड्डी प्रो कबड्डी 2019 : पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवस को 24-23 से...

प्रो कबड्डी 2019 : पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवस को 24-23 से मात दी

 वीवो प्रो कबड्डी लीग सीज़न 7 में खेले गए एक रोमांचक मुक़ाबले में पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवस को 24-23 से मात दी। पटना पाइरेट्स के लिए जैदीप ने सात टैकल अंक बनाए और अपनी टीम की जीत की नीव रखी। उनको अच्छा समर्थन युवा खिलाड़ी मोनु से मिला जिन्होंने 5 अंक बनाए।

पटना के डिफ़ेन्स ने सूपर टैकल्ज़ की झड़ी लगा के पूरे मैच में थलाइवस के रेडर्ज़ को क़ाबू में रखा। राहुल “शोमैन” चौधरी ने 5 अंक बनाए और पी के एल के इतिहास में 100 रेड पूरे किए। मनजीत छिल्लर ने चार टैकल बनाते हुए लीग में 300 टैकल पूरे किए।

यह मैच परदीप “रेकौर्डब्रेकर” नारवाल और राहुल “शोमैन” चौधरी के बीच की टक्कर पे निर्भर होना था। परंतु दोनो ही स्टार रेडर्ज़ पहले हाफ़ में नहीं चले। नारवाल ने एक भी अंक नहीं  बनाया और चौधरी केवल एक अंक बना पाए।

परदीप नारवाल

पटना पाइरेट्स के डिफ़ेन्स ने सूपर टैकल मार के मैच पे अपनी पकड़ नहीं छोड़ी।मनजीत छिल्लर ने तमिल थलाइवस के लिए चार टैकल अंक बनाए। अजय “आइसमैन” ठाकुर ने तीन अंक बनाए। पहले हाफ़ के ख़त्म होने पे दोनो टीम 11-11 की बराबरी पे रही।

जैदीप ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और एक और हाई फ़ाइव पूरा किया। राहुल “शोमैन” चौधरी ने दो अंकों की एक रेड पूरी कर तमिल थलाइवस को 16-16 की बराबरी करा दी। पटना के युवा खिलाड़ी मोनु ने ज़बरदस्त खेल दिखाया और महत्वपूर्ण अंक बनाए।

जैदीप ने एक बेहतरीन टैकल मार अजय “आइसमैन” ठाकुर को बेंच पे भेज दिया।मैच में केवल तीन मिनिट बचे थे जब परदीप नारवाल ने अपना पहला अंक बनाया और पटना पाइरेट्स को 22-18 की बढ़त दिला दी। राहुल “शोमैन” चौधरी की आख़री मिनिट में हुई गलती से पटना की जीत पक्की हो गयी।

कबड्डी के चाहने वाले वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 के मुक़ाबले शाम 7 बजे के बाद स्टार स्पोर्ट्स नेट्वर्क और हाटस्टार पर देख सकते हैं।