मंगलवार, अक्टूबर 20, 2020
होम कबड्डी प्रो कबड्डी 2019: तमिल थलाइवस ने टायटंज़ को 39-26 से शिकस्त दी

प्रो कबड्डी 2019: तमिल थलाइवस ने टायटंज़ को 39-26 से शिकस्त दी

 वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 की पहली सधर्न डर्बी में तमिल थलाइवस और तेलुगु टायटंज़ के बीच में खेले मुक़ाबले में थलाइवस विजयी रहे। तमिल थलाइवस ने टायटंज़ को 39-26 से शिकस्त दी। मनजीत छिल्लर ने शानदार प्रदर्शन किया और 6 अंक बनाए और उनको राहुल चौधरी से अच्छा समर्थन मिला जिनहोने अपना सूपर 10 पूरा किया।

राहुल “शोमैन” चौधरी ने तमिल थलाइवस के लिए तीन मिनिट में दो अंक बनाए। दूसरी ओर सिद्धार्थ “बाहुबली” देसाई को छः मिनिट लगे अपना खाता खोलने में। पहले हाफ़ के 10 मिनिट में दोनो टीम के बीच में काँटे की टक्कर रही।परंतु शब्बीर बापू ने एक सूपर टैकल और एक बेहतरीन रेड कर थलाइवस को मैच में बढ़त दिला दी।

राहुल चौधरी ने 14 वें मिनिट में शक्ति प्रदर्शन कर थलाइवस को 13-6 की बढ़त दिला दी। फिर अजय ठाकुर ने एक सूपर रेड बना के थलाइवस को एक मज़बूत स्तिथि में ला खड़ा कर दीया। पहले हाफ़ के ख़त्म होने पे थलाइवस 20-10 से आगे रहे। 

अजय ठाकुर

थलाइवस ने अपनी मानसिक शक्ति का ज़ोरदार प्रदर्शन किया और संयम बनाए रखा।मनजीत छिल्लार ने शानदार टैकल मारे और टायटंज़ को अंक नहीं बनाने दिए। तेलुगु टायटंज़ के लिए उनके रैडर्स का फीका प्रदर्शन रहा। सिद्धार्थ “बाहुबली” देसाई ठंडे नज़र आए और उसका भरपूर फ़ायदा थलाइवस ने उठाया। थलाइवस ने एक बार फिर टायटंज़ को ऑल आउट कर 36-21 की बढ़त बना ली।

कबड्डी के चाहने वाले वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 के मुक़ाबले शाम 7 बजे के बाद स्टार स्पोर्ट्स नेट्वर्क और हाटस्टार पर देख सकते हैं।