शुक्रवार, फ़रवरी 26, 2021
होम कबड्डी प्रो कबड्डी 2019: जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ ने यू मुम्बा को 42-23 से हरा...

प्रो कबड्डी 2019: जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ ने यू मुम्बा को 42-23 से हरा दिया

 वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 में तीसरे दिन खेले गए मुक़ाबले में जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ ने यू मुम्बा को 42-23 से हरा दिया। दीपक हुड्डा ने अच्छा खेल दिखाया और यू मुम्बा के डिफ़ेन्स पर हावी रहे। दीपक हुड्डा ने मैच में अपना सूपर 10 पूरा किया। जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ का आक्रामक खेल वीवो प्रो कबड्डी लीग की कड़ी प्रतियोगिता का उम्दा उधारण था। यू मुम्बा का डिफ़ेन्स आज कुछ ढीला दिखाया दिया और वो केवल पाँच अंक बना पाए। जयपुर के रेडर्स ने यह साबित कर दिया की  वीवो प्रो कबड्डी में शारीरिक शक्ति के साथ साथ मानसिक शक्ति भी कितनी ज़रूरी है।

दीपक हुड्डा ने अच्छी शुरुआत की और पहले दो मिनिट में तीन रेड अंक बनाए।जयपुर ने 7वें मिनिट में यू मुम्बा को ऑल आउट कर 10-2 की बढ़त हासिल कर ली। यू मुम्बा का डिफ़ेन्स पहले हाफ़ में फीका परंतु उन्होंने 17वें मिनिट में एक सूपर टैकल पूरा किया। पहला हाफ़ ख़त्म होने से पहले जयपुर ने यू मुम्बा को एक और बार ऑल आउट किया और 22-9 से आगे हो गए।

सुरेंद्र सिंह

दूसरे हाफ़ में यू मुम्बा ने बेहतर खेल दिखाया और फज़ल “सुल्तान” अत्त्रचलि ने अपना हुनर दिखाना शुरू किया। अत्त्रचलि और सुरेंद्र सिंह ने पूर्ण शक्ति का प्रदर्शन करते हुए जयपुर के रेडर्स को रोकने में काफ़ी हद तक सफल रहे।परंतु पहले हाफ़ के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण यू मुम्बा मैच में वापसी नहीं कर पाए।

जयपुर के लिए दीपक हुड्डा और दीपक नारवाल ने लगातार रेड अंक जोड़े और उन्हें नितिन रावल से अच्छा समर्थन मिला।जयपुर के लिए यह मैच टीम वर्क का अच्छा उदाहरण रहा।

दीपक हुड्डा

कबड्डी के चाहने वाले वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 के मुक़ाबले शाम 7 बजे के बाद स्टार स्पोर्ट्स नेट्वर्क और हाटस्टार पर देख सकते हैं।