मंगलवार, अक्टूबर 20, 2020
होम ताज़ा ख़बर दालिमा छिब्बर बनी वेक्टर एक्स की ब्रांड एम्बैसडर

दालिमा छिब्बर बनी वेक्टर एक्स की ब्रांड एम्बैसडर

स्पोर्ट्स वियर ब्रांड वेक्टर एक्स ने पूर्व दिग्गज फुटबालर बाईचुंग भूटिया के बाद, अब भारत की स्टार महिला फुटबॉलर दालिमा छिब्बर के साथ भी अप्रैल 2020 तक का अनुबंध कर लिया है जिसके तहत स्टार लेफ्ट बैक दालिमा उनकी ब्रांड एम्बैसडर होंगी।

मात्र 19 साल की उम्र में भारत की राष्ट्रीय महिला टीम में प्रवेश करने वाली दालिमा ने भारत को एसएएफएफ वीमेंस चैंपियनशिप 2019 का ख़िताब दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उनके हालिया प्रदर्शन को देखते हुए हीरो इंडियन वीमेंस लीग टीम गोकुलम केरला फुटबॉल क्लब ने भी उन्हें साइन किया था। टीम की कप्तान के रूप में, उन्होंने टीम को टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुंचने में मदद की।

दालिमा के मुताबिक, उन्हें ख़ुशी है कि वेक्टर ने उनपर विश्वास जताया और उन्हें अपने ब्रांड का प्रतिनिधित्त्व करने का मौका दिया।

“एक ब्रांड के रूप में जो पहले से ही देश भर में कई फुटबॉलर्स, संघों और क्लबों की मदद कर रहा है, मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि उनका सहयोग मुझे ट्रेनिंग पिच पर नई ऊँचाइयाँ हासिल करने में मदद करेगा।अधिक से अधिक कॉर्पोरेट्स को वेक्टर एक्स का अनुसरण करना चाहिए और देश में महिला फुटबॉल का समर्थन करना चाहिए, विशेष रूप से यह देखते हुए कि हम अगले साल फीफा अंडर -17 महिला विश्व कप के मेजबान हैं”  उन्होंने कहा।