ऐसे बॉलीवुड सितारें जिन्होंने खेल में भी आजमाई किस्मत
प्रत्यक्षा अस्थाना
द ब्रिज
दीपिका पादुकोण (बैडमिंटन)
दीपिका पादुकोण ने 16 साल की उम्र तक बैडमिंटन खेला है।अपने स्कूल के अलावा दीपिका कई नेशनल चैम्पियनशिप में भी हिस्सा ले चुकी हैं।
द ब्रिज
जॉन अब्राहम (फुटबॉल)
स्कूल में फुटबॉल टीम के कप्तान रहे जॉन को फुटबॉल खेलना बेहद पसंद है। उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका भी मिला था। जॉन ने आईएसएल में एक टीम भी खरीदी है जिसका नाम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड हैं।
द ब्रिज
रणदीप हुड्डा (पोलो)
रणदीप हुड्डा एक बेहतरीन पोलो खिलाड़ी हैं। रणदीप इक्वेस्टेरियन में नेशनल चैम्पियनशिप में पदक जीत चुके हैं, 2019 में भी उन्होंने नेशनल इक्वेस्टेरियन चैम्पियनशिप में रजत पदक जीता था।
द ब्रिज
अक्षय कुमार (ताइक्वांडो)
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार मार्शल आर्ट के माहिर खिलाड़ी हैं। हमेशा सेहत का ध्यान रखने वाले अक्षय कुमार को ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल हैं।
द ब्रिज
राहुल बोस (रग्बी)
राहुल बोस को बतौर अभिनेता कई लोग जानते हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि वह इंटरनेशनल रग्बी खिलाड़ी भी रह चुके हैं। राहुल ने 8 साल तक एशियाई संघ रग्बी चैंपियनशिप में भाग लिया था।
द ब्रिज
साकिब सलीम (क्रिकेट)
अभिनेता साकिब सलीम ने अभिनय करने से पहले क्रिकेट को अपना करियर चुना था। साकिब ने बचपन में विराट कोहली ने एक साथ क्रिकेट खेला था। उन्होंने शुरुआती दौर में जम्मू और कश्मीर का प्रतिनिधित्व किया।
द ब्रिज