रविवार, सितम्बर 27, 2020
होम Uncategorized PBL 2020: पीवी सिंधु की हार के बावजूद हैदराबाद हंटर्स की जीत

PBL 2020: पीवी सिंधु की हार के बावजूद हैदराबाद हंटर्स की जीत

मंगलवार को लखनऊ लेग का समापन हो गया और बुधवार से हैदराबाद लेग की शुरुआत हो गई। बुधवार को हैदराबाद के जी एम सी बालयोगी इंडोर स्टेडियम में हैदराबाद हंटर्स और नार्थ ईस्टर्न वारियर्स के बीच प्रीमियर बैडमिंटन लीग का दसंवा टाई खेला गया, जिसे मेजबान हैदराबाद ने 2-1 से अपने नाम कर लिया। हैदराबाद की ओर से डी लीव, सिक्की रेड्डी व व्लादिमीर इवानोव और बेन लाने व इवानोव ने अपने-अपने मैच जीते जबकि पीवी सिंधु को शिकस्त झेलनी पड़ी।

पूर्व चैंपियन हैदराबाद हंटर्स की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में नॉर्थ ईस्टर्न वारियर्स की मिशेल ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मिशेल ली ने सिंधु को सीधे गेम में 15-8, 15-9 से हरा दिया। सिंधु पूरे मैच में बिल्कुल भी रंग में नहीं दिखाई दी। वारियर्स के तेनोंगसेक सेनसोमबूनसुक ने दूसरे मुकाबले में सौरभ वर्मा (ट्रंप मैच) को 15-14, 15-14 से मात दी। यह मैच काफी रोमांचक रहा और अंत में तेनोंगसेक ने मुकाबला जीत लिया।

हैदराबाद को सिक्की रेड्डी और व्लादिमीर इवानोव की जोड़ी ने मिश्रित युगल में कृष्णा प्रसाद गारगा और किम हा ना को 15-12, 8-15,15-12 से हराकर विजयी शुरुआत दिलाई थी। सिक्की रेड्डी और व्लादिमीर इवानोव की जोड़ी को दूसरे गेम में हार झेलनी पड़ी लेकिन निर्णायक गेम में वापसी करके हैदराबाद की जोड़ी ने मैच अपने नाम किया। पुरुषों के युगल मुकाबले में हैदराबाद ने बाजी मारी। हैदराबाद के बेन लाने-इवानोव ने बोडिन इसरा-ली योंग डे(ट्रंप मैच) को 15-7,15-10 से हरा दिया। पुरुषों के एकल मैच में हैदराबाद के लियू डारेन ने नार्थ ईस्टर्न के ली चेयूक को 15-9,15-10 से मात देकर टीम को जीत दिलाई।