Begin typing your search above and press return to search.

टेनिस

विंबलडन के महिला युगल के पहले दौर में हारकर बाहर हुई सानिया मिर्जा

अभी उन्हें मिश्रित युगल में क्रोएशिया के मेट पेविच के साथ खेलना है।

Sania Mirza tennis
X

सानिया मिर्जा

By

Amit Rajput

Published: 30 Jun 2022 2:53 PM GMT

इंग्लैंड में चल रहे साल के तीसरे टेनिस ग्रैंडस्लैम विंबलडन में गुरुवार को भारत के लिए बुरी खबर सामने आयी। जहां गुरूवार को महिला युगल में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपनी जोड़ीदार लूसी राडेका के साथ हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इस जोड़ी को पहले दौर में पोलैंड की मैगडलीना फ्रेंच और ब्राजील की बीत्रोज हदाद माइया ने 4-6, 6-4 6-2 से शिकस्त दी।

मुकाबले में सानिया और उनकी जोड़ीदार लूसी की शुरुआत शानदार रही। जहां दोनों ने पहला सेट 6-4 से अपने नाम किया। लेकिन इसके बाद मैगडलीना और बीत्रोज हदाद माइया ने मैच में वापसी की और दूसरा सेट अपने नाम किया। इसके बाद तीसरे निर्णायक सेट में सानिया और लूसी की जोड़ी कमजोर नजर आयी। जिसके कारण मैगडलीना और बीत्रोज हदाद माइया की जोड़ी ने तीसरा सेट बड़ी ही आसानी से जीत कर 4-6, 6-4 6-2 से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

वही आपको बता दें कि सानिया ने यहां 2015 में मार्तिना हिंगिस के साथ पहली बार युगल खिताब जीता था। पिछले साल वह मिश्रित युगल के तीसरे दौर में हार गई थी। अभी उन्हें मिश्रित युगल में क्रोएशिया के मेट पेविच के साथ खेलना है। दोनों का सामना पहले दौर में नटेला डी और डेविड वेगा हर्नांडिज से होगा।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it