Begin typing your search above and press return to search.

टेनिस

टाटा ओपन महाराष्ट्र में लौटेंगे टेनिस प्रशंसक, 26 दिसंबर से होगी टिकटों की बिक्री

टिकट 26 दिसंबर से 'जूंगा डॉट कॉम' पर उपलब्ध होंगे

टाटा ओपन महाराष्ट्र में लौटेंगे टेनिस प्रशंसक, 26 दिसंबर से होगी टिकटों की बिक्री
X
By

The Bridge Desk

Updated: 2022-12-24T19:26:11+05:30

टाटा ओपन महाराष्ट्र देखने के लिये प्रशंसकों की एक साल बाद स्टेडियम में वापसी होगी जिसका आयोजन 31 दिसंबर से सात जनवरी तक पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में किया जायेगा। कोविड-19 महामारी के चलते टूर्नामेंट पिछले साल दर्शकों के बिना कराया गया था लेकिन अब इस प्रतिष्ठित टेनिस प्रतियोगिता के पांचवें चरण में प्रशंसक भी स्टेडियम में होने वाले जश्न में जुड़ सकते हैं।

टिकट 26 दिसंबर से 'जूंगा डॉट कॉम' (Zoonga.com) पर उपलब्ध होंगे।

प्रशंसक इस लिंक से टिकट बुक कर सकते हैं: https://www.zoonga.com/tataopen

महाराष्ट्र राज्य लॉन टेनिस संघ के चेयरमैन और टूर्नामेंट के निदेशक प्रशांत सुतर ने विज्ञप्ति में कहा, '"हम प्रशंसकों का स्टेडियम में वापस स्वागत करते हुए खुश हैं। हमने पिछले साल प्रतियोगिता के आखिरी कुछ दिनों में आवश्यक सुरक्षा सावधानी बरतते हुए कुछ सार्वजनिक प्रवेश की अनुमति दी थी लेकिन इस साल स्टेडियम प्रशंसकों के लिए पूरी तरह से खुला है। यह एक उत्सव का वर्ष है और मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों का उत्साह बढ़ाने के लिए बड़ी संख्या में आएंगे और इस संस्करण को और भी खास बनाएंगे।''

अखिल भारतीय टेनिस संघ के संयुक्त सचिव और महाराष्ट्र राज्य लॉन टेनिस संघ के सचिव सुंदर अय्यर ने कहा, "युवा खिलाड़ियों के लिए स्टार खिलाड़ियों को लाइव देखने और करीब से सीखने का यह एक शानदार अवसर है।"

टिकट ब्लॉक ए, बी, सी, डी, ई, एफ, जी के लिए उपलब्ध होंगे - प्रारंभिक दौर के लिए सबसे कम कीमत 150 रुपये और उच्चतम 750 रुपये होगी। दूसरी ओर, सबसे कम टिकट की कीमत सेमीफाइनल के लिए 250 रुपये और फाइनल के लिए 500 रुपये होग जबकि उच्चतम सेट में 1500 रुपये (सेमीफाइनल) और 1750 रुपये (फाइनल) होगी। क्वालीफायर राउंड में एंट्री फ्री होगी।

2014 यूएस ओपन चैंपियन और विश्व नंबर 17 मारिन सिलिक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी एकल क्षेत्र का नेतृत्व करेंगे जबकि तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन राजीव राम और जो सैलिसबरी युगल में मुख्य आकर्षण होंगे। आईएमजी के स्वामित्व और राइज वर्ल्डवाइड द्वारा प्रबंधित टाटा ओपन महाराष्ट्र, भारत सरकार के सहयोग से महाराष्ट्र स्टेट लॉन टेनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया जाएगा। टूर्नामेंट टाटा मोटर्स द्वारा प्रायोजित है।

क्वालीफायर 31 दिसंबर से शुरू होंगे जबकि मुख्य ड्रॉ दो से सात जनवरी तक खेला जाएगा।

Next Story
Share it