Begin typing your search above and press return to search.

टेनिस

भारतीय टेनिस स्टार अंकिता रैना को मिलेगा बिली जीन किंग कप हार्ट अवार्ड

सानिया मिर्जा के बाद यह अवार्ड जीतने वाली वह दूसरी भारतीय बनी हैं

Ankita Raina Tennis
X

 अंकिता रैना

By

Amit Rajput

Updated: 2022-05-20T19:42:02+05:30

भारतीय दिग्गज टेनिस स्टार अंकिता रैना के नाम अब एक और उपलब्धि जुडने जा रही है। टेनिस खिलाड़ी ने एशिया/ओसनिया ग्रुप एक से बिली जीन किंग कप हार्ट अवार्ड जीत लिया है। सानिया मिर्जा के बाद यह अवार्ड जीतने वाली वह दूसरी भारतीय बनी हैं। अंकिता ओलपिंक में भी भारत देश का प्रतिनिधित्व कर चुकी है।

वहीं आपको बता दें कि यह अवार्ड उन खिलाडिय़ों को मान्यता देने के लिए है जिन्होंने प्रतिष्ठा के साथ अपने देश का नेतृत्व किया है, कोर्ट पर अतुलनीय साहस दिखाया है और बिली जीन किंग कप के दौरान टीम के प्रति अछ्वुत प्रतिबद्धता दिखाई है।

अंकिता रैना ने कहा, "बीजेकेसी हार्ट अवार्ड जीतने के लिए बेहद सम्मानित और आभारी हूं। इतने सालों में मिले प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।"

"एक छोटी लड़की के रूप में, मैंने हमेशा अपने देश का प्रतिनिधित्व करने और देश के लिए जीतने का सपना देखा था। इस तरह के पुरस्कार और मान्यता आपको अपने जुनून के पीछे चलते रहने के लिए प्रेरित करती है। उन सभी के लिए सम्मान जो मेरा अनुसरण कर रहे हैं और मेरी यात्रा का हिस्सा हैं। मेरा परिवार, टीम और निश्चित रूप से प्रायोजक (एसएजी, योनेक्स और नियोक्ता ओएनजीसी) उनके समर्थन के लिए धन्यवाद," रैना ने कहा।

भारत इस साल की शुरुआत में बीजेके कप में एशिया/ओशिनिया ग्रुप में तीसरे स्थान पर रहा, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि वे जोनल ग्रुप I में बने रहें।

Next Story
Share it