Begin typing your search above and press return to search.

टेबल टेनिस

टेबल टेनिस स्टार शरथ कमल ने दिखाई दरियादिली, दिवंगत खिलाड़ी के लिए दान की 2.75 लाख की ईनामी राशि

अपनी ईनामी राशि दान करने के बाद 39 वर्षीय टेबल टेनिस खिलाड़ी शरथ कमल ने कहा कि वो अपनी तरफ से विश्वा के माता-पिता के लिए जो कर सकते हैं, वो करना चाहते हैं

Sharath Kamal Achanta
X

शरथ कमल

By

Amit Rajput

Updated: 2022-05-06T19:37:50+05:30

पिछले दिनों सड़क हादसे में 18 साल के युवा टेबल टेनिस स्टार पैडलर विश्वा की मौत हो गई थी। वो 83वीं राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में हिस्सा लेने जा रहे थे। इसके बाद शरथ ने अपनी जीत विश्वा को समर्पित की थी। अब शरथ ने एक बार फिर इस युवा खिलाड़ी के लिए एक बहुत नेक काम किया है। शरथ कमल ने हाल ही में 10वां राष्ट्रीय टेबल टेनिस खिताब अपने नाम किया था।

ख़िताब को जीतने पर उन्हें 2.75 लाख की ईनामी राशि मिली थी। अब उन्होंने अपनी जीत हुई राशि को दिवंगत खिलाड़ी पैडलर विश्वा के माता-पिता के नाम कर दी है और उन्होंने कहा है कि आगे भी वो विश्वा के परिवार की मदद करने के लिए कोशिश करेंगे।

अपनी ईनामी राशि दान करने के बाद 39 वर्षीय टेबल टेनिस खिलाड़ी शरथ कमल ने कहा कि वो अपनी तरफ से विश्वा के माता-पिता के लिए जो कर सकते हैं, वो करना चाहते हैं। यह विश्वा के परिवार के लिए सम्मान जताने का उनका तरीका है। वो जितना कर सकते हैं, उतना ज्यादा विश्वा के परिवार का समर्थन करने की कोशिश करेंगे।

लॉकडाउन के दौरान उसके पिता की नौकरी चली गई थी। मैंने कई कोच और खिलाड़ियों से बात की है। कई लोग उनकी मदद के लिए आगे आए हैं और मुझे उम्मीद है कि बाकी लोग भी आगे आएंगे।

आपको बता दें कि तमिलनाडु के 18 साल के युवा टेबल टेनिस स्टार पैडलर विश्वा काफी बेहतरीन खिलाड़ी थे, उन्होंने काफी कम उम्र में अपने खेल सभी को प्रभावित किया था। वह चेन्नई के लॉयला कॉलेज में बी कॉम के छात्र थे। जनवरी में उन्होंने देहरादून में अंडर-19 राष्ट्रीय रैंकिंग टेबल टेनिस का खिताब भी जीता था। उनके खेल के मुरीद टेबल टेनिस स्टार शरथ कमल भी थे, वे चेन्नई में कई बार उनके साथ अभ्यास करते थे। उनकी मौत पर पीएम मोदी ने भी दुःख जताया था।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it