Begin typing your search above and press return to search.

टेबल टेनिस

भारत अगले साल गोवा में पहली बार विश्व टेबल टेनिस सीरीज की करेगा मेजबानी

शीर्ष स्तरीय डब्ल्यूटीटी स्टार कंटेंडर गोवा 2023 का आयोजन 27 फरवरी से 5 मार्च तक किया जाएगा

भारत अगले साल गोवा में पहली बार विश्व टेबल टेनिस सीरीज की करेगा मेजबानी
X

श्री दीपक मलिक, सह-संस्थापक, स्टुपा एनालिटिक्स, श्री मैट पाउंड, प्रबंध निदेशक, डब्ल्यूटीटी, श्री रोहन खौंटे, माननीय पर्यटन मंत्री, गोवा सरकार, सुश्री मेघा गंभीर, सह-संस्थापक और सीईओ, स्टुपा एनालिटिक्स

By

The Bridge Desk

Updated: 2022-12-22T22:37:12+05:30

विश्व टेबल टेनिस (डब्ल्यूटीटी) ने गोवा की राजधानी पणजी को भारत के पहले विश्व टेबल टेनिस (डब्ल्यूटीटी) सीरीज कार्यक्रम की मेजबानी करने का अधिकार प्रदान किया है। शीर्ष स्तरीय डब्ल्यूटीटी स्टार कंटेंडर गोवा 2023 का आयोजन 27 फरवरी से 5 मार्च तक श्यामा प्रसाद मुखर्जी इंडोर स्टेडियम में किया जाएगा, जो तालीगाओ में गोवा विश्वविद्यालय परिसर में स्थित है। इस आशय की घोषणा श्री रोहन खौंटे, माननीय पर्यटन मंत्री, गोवा सरकार, की उपस्थिति में एक संवाददाता सम्मेलन में की गई। स्टुपा एनालिटिक्स, एक प्रमुख और घरेलू स्पोर्ट्स एनालिटिक्स फर्म, गोवा सरकार के सक्रिय समर्थन से टूर्नामेंट की मेजबानी करेगी।

इस अवसर पर बोलते हुए श्री रोहन खौंटे ने कहा, ''हमें खुशी है कि भारत में पहली बार डब्ल्यूटीटी प्रतियोगिता के मेजबान के तौर पर गोवा को चुना गया है।'' उन्होंने कहा, ''गोवा देश का सबसे बड़ा पर्यटन केंद्र है और मैं हमारे यहां डब्ल्यूटीटी का स्वागत करता हूं क्योंकि उन्होंने डब्ल्यूटीटी कैलेंडर के पहले टूर्नामेंट के रूप में डब्ल्यूटीटी कंटेंडर्स गोवा 2023 की घोषणा की है।''

डब्ल्यूटीटी स्टार कंटेंडर गोवा के लॉन्च के बारे में डब्ल्यूटीटी के प्रबंध निदेशक मैट पाउंड ने कहा, "डब्ल्यूटीटी भारत में पहले डब्ल्यूटीटी कार्यक्रम की मेजबानी करने के लिए गोवा आने से रोमांचित है। गोवा में डब्ल्यूटीटी स्टार कंटेंडर भारतीय लोगों को टेबल टेनिस के नए ब्रांड का प्रदर्शन करेगा, और हमें विश्वास है कि यह भारत में कई डब्ल्यूटीटी आयोजनों में से पहला होगा। हम इस आयोजन को बड़ी सफलता बनाने के लिए गोवा सरकार और स्टुपा एनालिटिक्स के साथ मिलकर काम करने और टीटीएफआई के साथ मिलकर भारत में टेबल टेनिस का विकास करने के लिए तत्पर हैं। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेबल टेनिस खिलाड़ी गोवा आना पसंद करेंगे और साथ मिलकर हम इतिहास बनाएंगे।

टूर्नामेंट की मेजबान मेघा गंभीर, सह-संस्थापक और सीईओ स्टुपा एनालिटिक्स ने भी इस अवसर पर बात की, "हम अगले साल डब्ल्यूटीटी इवेंट की मेजबानी करके खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। हम एक शानदार कार्यक्रम पेश करेंगे और हम दुनिया के कुछ विश्व स्तरीय खिलाड़ियों और भारत से भी गोवा में एक्शन देखने के लिए उत्सुक हैं। हम डब्ल्यूटीटी स्टार कंटेंडर गोवा को 2023 कैलेंडर की हाइलाइट्स में से एक बनाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएंगे।"

Next Story
Share it