Begin typing your search above and press return to search.

खेल बाजार

दुनिया के सबसे चहेते स्पोर्ट्स हीरोज का नया घर है स्पोर्ट्स 18

वायकॉम 18 का डेडिकेटेड स्पोर्ट्स चैनल दुनिया भर से दर्शकों को प्रीमियम स्पोर्ट्स कंटेंट पेश करेगा, जिसमें लाइव एक्शन, मैगजीन और हाइलाइट शो शामिल हैं

sports 18
X
By

Bikash Chand Katoch

Published: 15 April 2022 10:42 AM GMT

वायकॉम 18 ने स्पोर्ट्स 18 के लॉन्च की घोषणा कर दी है। एसडी और एचडी में उपलब्ध पे- टीवी चैनल फैंस को भारत में सर्वश्रेष्ठ स्पोर्ट्स कंटेंट प्रदान करेगा।

स्पोर्ट्स 18 के माध्यम से अब भारत में खेल प्रेमी फीफा विश्वकप कतर 2022, एनबीए, लालिगा, लीग 1, सेरीए,अबूधाबी टी-10 और शीर्ष एटीपी तथा बीडब्ल्यूएफ इवेंट्स का आनंद अपने ड्राइंगरूम में बैठ कर ले सकते हैं। फुटबॉल, बास्केटबॉल, टेनिस, क्रिकेटऔर बैडमिंटन की दुनिया के प्रमुख इवेंट्स के अलावा स्पोर्ट्स 18 फैंस के लिए अंतरराष्ट्रीय खेल समाचार मैग्जीन और हाइलाइट्स शो लेकर आएगा।

स्पोर्ट्स 18 के सीईओ अनिल जयराज ने कहा, "हमें जनसांख्यिकी (डेमोग्राफिक्स) और भौगोलिक (जियोग्राफिक्स) क्षेत्रों के दर्शकों के लिए एक समर्पित (डेडिकेटेड) स्पोर्ट्स चैनल लॉन्च करने की खुशी है। स्पोर्ट्स 18 फैंस को व्यापक स्तर पर अंतरराष्ट्रीय और प्रमुख स्पोर्ट्स कंटेंट प्रदान करते हुए भारत का सबसे प्रतिष्ठित प्रसारण नेटवर्क बनने का प्रयास करेगा।"

लालिगा, लीग 1, सेरीए और एनबीए के सीजन समाप्ति की ओर हैं, ऐसे में फैंस ड्राइंग रूम में बैठकर अपने स्पोर्ट्स हीरोज के नए घर में रोमांच का अनुभव कर सकेंगे। खेल प्रेमी वूट और जियो टीवी ऐप डाउनलोड कर के स्पोर्ट्स 18 के खास स्पोर्ट्स कंटेंट देख सकते हैं।

आज शाम 6:00 बजे से स्पोर्ट्स18 देश के प्रमुख डी.टी.एच सेवा प्रदाताओं पर उपलब्ध होगा। दर्शक स्पोर्ट्स 18 को Facebook, Instagram, Twitter और यूट्यूब पर शेड्यूल, न्यूज, अपडेट, स्कोर और वीडियो के लिए फॉलो कर सकते हैं।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it