शनिवार, सितम्बर 19, 2020
होम ताज़ा ख़बर नेशनल शूटर प्रियांशु की दिल्ली में संदेहास्पद मौत

नेशनल शूटर प्रियांशु की दिल्ली में संदेहास्पद मौत

दिल्ली के प्रहलादपुर क्षेत्र में एक 15 वर्षीय शूटर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया। मृतक का नाम प्रियांशु है, जो देहरादून से दिल्ली में शूटिंग कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने आया था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि प्रियांशु की ओयो होटल में नहाते समय करंट लगने से मौत हुई है। प्रियांशु देहरादून स्थित एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र था और मूलरूप से नवादा, बिहार का रहने वाला था।

दिल्ली के तुगलकाबाद में स्थित करणी सिंह शूटिंग रेंज में चल रही नॉर्थ जोन चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए नौ अक्तूबर को वह दिल्ली आया था।  घटना वाले दिन प्रियांशु नहाने गया। इस दौरान उसके रूममेट ने उसके चिल्लाने की आवाज सुनी जिसकी सूचना होटल के कर्मचारियों को दी गई । सूचना मिलते ही होटल के कर्मचारी खिड़की से अंदर घुसे, जहां उन्होंने पीड़ित को बेहोश पाया। जानकारी के मुताबिक, प्रियांशु को होटल के बाथरूम से निकाल कर अस्पताल में गंभीर हालत में ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस मे जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के समय प्रियांशु के कोच तुग़लगाबाद स्टेडियम में मैच देख रहे थे।

ओयो होटल के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद ओयो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से मृतक परिवार के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त की है और इस सम्बंध में स्थानीय पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने की बात कही है।

पुलिस ने होटल के बाथरूम के सभी इलेट्रॉनिक्स उपकरणों को जब्त कर लिया है। इन्हें फोरेंसिंक जांच के लिए भेजा जाएगा। इसके साथ ही होटल के कमरे को सील कर दिया गया है। सोमवार शाम तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था। परिजनों ने बताया कि प्रियांशु राष्ट्रीय स्तर का शूटर था। शूटिंग में अब तक 30 से ज्यादा मेडल जीत चुका था।