Begin typing your search above and press return to search.

खिलाड़ी और राजनीति

नुपुर शर्मा के बयान को लेकर शोएब अख्तर ने भारत सरकार को डाली बाउंसर, गौतम गंभीर ने जारी किया बयान

वेकेंटश प्रसाद ने भी नूपुर शर्मा के पुतले को फांसी पर लटकाए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

Shoaib Akhtar and Gautam Gambhir
X

शोएब अख्तर और गौतम गंभीर

By

Amit Rajput

Updated: 2022-06-13T19:26:32+05:30

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद के बयान का मामला दिन ब दिन देश में बढ़ते ही जा रहा है। नुपुर शर्मा के बायन के बाद देशभर में बयानबाजी हो रही है और देश के कई लोग इस मुद्दे पर खुलकर बोल रहे हैं। अब इस मुद्दे पर अपनी राय रखने में क्रिकेटर भी पीछे नहीं है। कई क्रिकेटरों ने इस मुद्दे पर अपनी बेबाक राय सोशल मीडिया पर सबके सामने रखी है। इसमें भारत के साथ साथ पाकिस्तान के क्रिकेटर भी शामिल है। जिनमें हाल ही मामले को लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत सरकार को मामले पर कार्रवाई करने की सलाह दी थी।

शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा- हमारे लिए पैगंबर मोहम्मद सब कुछ हैं। हमारा जीना मरना और कुछ भी करना सब उनके लिए है। उन्होंने आगे लिखा- मैं पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ हर बात का कड़ाई से निंदा करता हूं। मैं भारतीय सरकार के फैसले, नूपुर शर्मा को सस्पेंड करने का स्वागत करता हूं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि सरकार भविष्य में भी ऐसी चीजों को रोकने के लिए कदम उठाएगी।

वही शोएब अख्तर के पहले भारतीय क्रिकेटर वेकेंटश प्रसाद गौतम गंभीर और इरफान पठान ने भी ट्वीट कर अपनी अपनी राय रखी थी। जहां गौतम गंभीर ने नुपुर शर्मा का समर्थन करते हुए लिखा - माफी मांगने वाली महिला के खिलाफ पूरे देश में नफरत और मौत की धमकी के भयानक प्रदर्शन पर तथाकथित 'धर्मनिरपेक्ष उदारवादियों' की चुप्पी निश्चित रूप से बहरा करने वाली है। ##=LetsTolerateIntolerance

वही मामले को लेकर इरफान पठान ने लिखा हिंसा को रोकने की बात कही। उन्हों लिखा- हिंसा कोई जवाब नहीं है, चाहे कितनी भी उत्तेजना क्यों न हो!

गौतम गंभीर और इरफान पठान के अलावा पूर्व क्रिकेटर वेकेंटश प्रसाद ने भी अपनी राय रखी थी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि यह 21वीं सदी का भारत है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए नूपुर शर्मा के पुतले को फांसी पर लटकाए जाने पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी।

Next Story
Share it