Begin typing your search above and press return to search.

अन्य

बाॅलीवुड सिंगर केके के निधन से खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर, सभी ने सोशल मीडिया पर जताया दुख

सिंगर केके के निधन की खबर सुनकर पूरे भारत में शोक की लहर दौड़ गई

Singer KK
X

 सिंगर केके

By

Amit Rajput

Updated: 2022-06-01T18:22:32+05:30

बाॅलीवुड और टाॅलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर केके का मंगलवार को कोलकाता में निधन हो गया। वें कोलकाता के एक काॅलेज में कॉन्सर्ट करने गए थे। वहां लौटने के बाद होटल में गिरकर उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर सुनकर पूरे भारत में शोक की लहर दौड़ गई।

उनकी इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान हैं। उनके निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनको श्रध्दांजलि देने की बाढ़ आ गई। केके के निधन की खबर सुनकर खेल जगत को भी झटका लगा और सभी खिलाड़ियों ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक जताकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा है कि एक अद्भुत गायक, केके के असामयिक निधन से दुखी हूं। वह अपने संगीत के माध्यम से जीवित रहेंगे। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदना हैं।

भारत के वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी युवराज सिंह ने अपनी संवेदना प्रकट करते हुए लिखा कि जीवन कितना अनिश्चित और नाजुक है! केके के दुखद निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं। ईश्वर उनके परिवार को इस शोक को सहने की शक्ति प्रदान करें।

जाने-माने कांमेंटेटर हर्षा भोगले लिखते हैं कि विश्वास नहीं हो रहा है कि हमने केके को खो दिया। इस्तांबुल में किए गए उनके शानदार परफार्मेंस की यादें अब भी ताजा है..शानदार व्यक्तित्व

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने भी उनके निधन पर शोक जताया और उनके परिवार और दोस्तों के प्रति सवंदेना व्यक्त की।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it