Begin typing your search above and press return to search.

कुश्ती

राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग के पति अजय की संदिग्ध हालत में मौत

पुलिस को कार में सिरिंज मिली है। ऐसे में नशे में ओवरडोज की आशंका जताई जा रही है। जबकि मृतक के पिता बिजेंद्र ने रवि पर अजय को नशे की ओवरडोज देकर मारने का आरोप लगाया है।

राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग के पति अजय की संदिग्ध हालत में मौत
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-08-28T14:27:04+05:30

बर्मिंघम में हुए राष्ट्रमंडल खेलों में भारत को कांस्य पदक दिलाने वाली भारतीय पहलवान पूजा सिहाग के पति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई हैं।

पूजा के पति अजय नांदल शनिवार को रोहतक के जाट कॉलेज के सामने खड़ी कार में मृत मिले, कार में ही अजय के दो साथी बेसुध हालत में पड़े थे। कार में ही कुछ सिरिंज भी मिली हैं।

जिसको लेकर अजय के पिता का आरोप है कि उनके बेटे को उसके दोस्त ने नशे की ओवरडोज देकर मारा है। हालाकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। अजय भी पत्नी पूजा की तरह पहलवान था और 2010 से पहलवानी कर रहा था। कुश्ती के अलावा अजय एक सीआईएसएफ जवान भी था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 साल के अजय और उनके दोस्त शनिवार रात जाट कॉलेज के पास कार में बर्थडे पार्टी कर रहे थे। इनमें रोहतक के गांव गढ़ी बोहर के अजय, कारोर के रवि और सुल्तानपुर के सोनू शामिल थे, जिसमें से सोनू का बर्थडे था। तीनों दोस्त पहलवान थे।

जब साथी पहलवान उन्हें प्रैक्टिस के लिए बुलाने पहुंचे तो तीनों अचेत हालत में मिले। जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया गया और घटना की जानकारी दी। साथी पहलवानों ने ही तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां अजय को मृत घोषित कर दिया गया जबकि रवि और सोनू गंभीर बताए जा रहे हैं। इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस देर रात मामले की जांच में जुटी हुई थी। परिजनों को भी देर शाम घटना का पता लगा तो वे मौके पर पहुंचे, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

वहीं पुलिस को कार में सिरिंज मिली है। ऐसे में नशे में ओवरडोज की आशंका जताई जा रही है। जबकि मृतक के पिता बिजेंद्र ने रवि पर अजय को नशे की ओवरडोज देकर मारने का आरोप लगाया है।

बता दें अजय नांदल और पूजा सिहाग ने पिछले साल नवंबर में लव मैरिज की थी। जब पूजा ने राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य दिलाया था तो ससुराल में खुशी का माहौल था।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it