शनिवार, सितम्बर 26, 2020
होम अन्य पुणे के मारुंजी में 22 वर्षीय स्केटिंग कोच की हत्या

पुणे के मारुंजी में 22 वर्षीय स्केटिंग कोच की हत्या

बुधवार को पुणे के मारुंजी में एक स्केटिंग कोच का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने अनुसार मृतक का नाम निलेश नाइक बताया जा रहा है। शुरुआती जाँच में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस की जाँच जारी है, लेकिन अब तक इसमें कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

स्थानीय पुलिस ने मृतक की पहचान कोल्हापुर जिले के निवासी निलेश नाइक के रूप में की है। मृतक पुरुष की उम्र 22 साल बताई जा रही है। एक स्थानीय निवासी ने बुधवार सुबह नाइक का शव खून से लथपथ पाया और इस संबंध में उन्होंने नजदीकी पुलिस को सूचित किया। पुलिस के अनुसार नाइक ने राष्ट्रीय स्तर पर स्केटिंग प्रतियोगिताओं में भाग लिया है। इसके अलावा उन्होंने स्केटिंग कोच के रूप में भी काम किया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि नाइक मंगलवार की रात एक दोस्त के साथ मारुंजी गया था। पुलिस को संदेह है कि दोनों ने शराब पी और इसके बाद इनमे किसी बात को लेकर कोई विवाद हो गया। इस दौरान नाइक के दोस्त ने उसका गला काटकर हत्या कर दी है।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार हिंजेवाड़ी पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने निलेश की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर यशवंत गवरी ने इस संबंध में कहा, “हमने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। हत्यारे की पहचान करने और मौत की वजह की पुष्टि करने के लिए जांच जारी है।”