Begin typing your search above and press return to search.

मैराथन

89 वर्षीय पूर्व रेलवे अधिकारी लेंगे 10 किमी की दौड़ में हिस्सा, 15 मई को बेंगलुरु में होगी रेस

रेस में आम लोग के अलावा कई शीर्ष एथलीट भी रेस में हिस्सा लेंगे

Bylahalli Raghunath Janardan
X

 रघुनाथ जनार्दन

By

Amit Rajput

Updated: 2022-04-23T15:49:36+05:30

15 मई को बेंगलुरु में टीसीएस विश्व 10k (10 किमी) रेस आयोजित होगी, इस रेस में देश विदेश के कई खिलाडी हिस्सा लेंगे। रेस में केंद्ररघुनाथ जनार्दनरघुनाथ जनार्दन भी हिस्सा लेंगे। यह दौड़ 14वीं बार आयोजित की जा रही है, रेस में धावकों को श्री कांतीरवा स्टेडियम में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। रेस दो प्रारूपों में आयोजित की जाएगी। जहां एक दौड़ मैदान पर होगी जबकि दूसरी दौड़ वर्चुअल ऐप पर आयोजित की जाएगी।

इस रेस की इनामी राशि 210,000 डॉलर है। रेस में आम लोग के अलावा कई शीर्ष एथलीट भी रेस में हिस्सा लेंगे। लेकिन रेस में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र रेलवे से सेवानिवृत्त 89 वर्षीय बायलाहल्ली रघुनाथ जनार्दन ही रहने वाली है। उन्हें पिछले कई दिनों से पीठ में समस्या है, वे इस रेस में बैक सपोर्ट बेल्ट पहनकर दौड़ने वाले है, जिसके कारण और वे इस समय चर्चा का विषय बने हुए है।

हाल ही में उन्होंने मीडिया से चर्चा से करते हुए कहा था कि मैंने पिछले दो वर्षों में विभिन्न समस्याओं के कारण किसी मैराथन में हिस्सा नहीं लिया और इसलिए मैं वास्तव में टीसीएस विश्व 10के को लेकर उत्साहित हूं। मैं रीढ़ की चोट से उबर रहा हूं, लेकिन मैं बैक सपोर्ट बेल्ट के सहारे धीरे-धीरे दौड़ूंगा।

Next Story
Share it