Begin typing your search above and press return to search.

कबड्डी

Pro Kabaddi League Semifinal 1: साहुल कुमार के प्रभावशाली प्रदर्शन से जयपुर पिंक पैंथर्स फाइनल में पहुंचा

साहुल कुमार पैंथर्स के लिये सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे जिन्होंने सेमीफाइनल मैच में 10 टैकल अंक जुटाये

Bengaluru Bulls vs Jaipur Pink Panthers PKL
X

 जयपुर पिंक पैंथर्स बनाम  बेंगलुरू बुल्स

By

The Bridge Desk

Updated: 2022-12-16T13:35:51+05:30

जयपुर पिंक पैंथर्स ने डोम, एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम, मुंबई में विवो प्रो कबड्डी लीग सीज़न 9 सेमी-फाइनल में बेंगलुरू बुल्स को 49-29 से हराने के लिए एक शानदार प्रदर्शन किया। साहुल कुमार मैच में 10 टैकल अंकों के साथ पैंथर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में उभरे।

पैंथर्स ने 5वें मिनट में 5-3 से बढ़त बना ली और अर्जुन देशवाल ने कुछ रेड प्वाइंट बटोरे। वी अजित ने जल्द ही एक शानदार रेड की और पैंथर्स को अपनी बढ़त को आगे बढ़ाने में मदद की। हालांकि, बुल्स ने अपनी रक्षा इकाई के माध्यम से वापसी की और 10वें मिनट में जयपुर के स्कोर 8-10 के करीब पहुंच गए। लेकिन अजित चमकते रहे और पैंथर्स आगे बढ़ते रहे। राहुल चौधरी ने अपने खेल को आगे बढ़ाया और 13वें मिनट में जयपुर की टीम को 14-9 की बड़ी बढ़त दिलाने में मदद की।

क्षण भर बाद, पैंथर्स ने 18-10 पर खेल का गढ़ लेने के लिए ऑल आउट किया। कंडोला ने 18वें मिनट में शानदार रेड की, लेकिन जयपुर की टीम ने फिर भी 21-14 से बढ़त बना रखी थी। भरत को लगातार पैंथर्स के डिफेंस को तोड़ना मुश्किल लग रहा था और पहले हाफ की समाप्ति पर जयपुर 24-15 से आगे था।

पिंक पैंथर्स तेज गति पर सवार हो गया और दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में ऑल आउट कर दिया। इसके बाद, अजित ने सचिन नरवाल को कैच आउट किया और रेजा मीरबाघेरी ने भरत को टैकल किया जिससे पैंथर्स ने 27वें मिनट में 33-19 की बढ़त बना ली। जयपुर की टीम ने आक्रामक खेल जारी रखा और 29वें मिनट में एक और ऑलआउट किया। साहुल कुमार के नेतृत्व में पिंक पैंथर्स की रक्षा इकाई ने शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन किया और 34वें मिनट में अपनी टीम को 43-25 पर हावी होने में मदद की। बुल्स ने 37वें मिनट में देशवाल को पटखनी दी, लेकिन पैंथर्स ने 46-27 पर अपनी नाक आगे रखना जारी रखा। इसके बाद पैंथर्स के रेडर्स ने सावधानी से कदम रखा और आखिरकार ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली।

Next Story
Share it