Begin typing your search above and press return to search.

कबड्डी

Pro Kabaddi League Match 23: रिसर्जेंट परदीप नरवाल ने यूपी योद्धाओं को बेंगलुरू बुल्स पर आराम से जीत दिलाई

परदीप नरवाल के सुपर शो को सुरेंद्र गिल ने समर्थन दिया

UP Yoddha vs Bengaluru Bulls Kabaddi
X

प्रो कबड्डी लीग यूपी योद्धा बनाम बेंगलुरू बुल्स

By

The Bridge Desk

Updated: 2022-10-17T19:47:02+05:30

प्रदीप नरवाल ने रविवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में दिन के दूसरे गेम में यूपी योद्धाओं को 44-37 से जीत दिलाने में मदद करने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। नरवाल के सुपर शो को सुरेंद्र गिल ने समर्थन दिया और योद्धाओं ने सीजन का अपना दूसरा गेम जीता।

सतर्क शुरुआत के बाद, जहां दोनों टीमों ने एक-दूसरे के बीच पहले कुछ अंकों का आदान-प्रदान किया, योद्धाओं ने थोड़ा फायदा उठाना शुरू कर दिया। स्कोरबोर्ड पर उनके बीच न्यूनतम अंतर के बावजूद, वास्तव में, बुल्स के अंक बोनस से आ रहे थे, जबकि योद्धा टच पॉइंट प्राप्त कर रहे थे और अपने विरोधियों को आसानी से मैट से बाहर निकाल रहे थे।

इस गति ने पहली अवधि के दौरान आधे रास्ते में लाभांश का भुगतान किया, क्योंकि योद्धाओं ने खेल के पहले ऑल आउट की शुरुआत की, ताकि पांच अंकों का फायदा हो सके। वहां से योद्धाओं ने हार नहीं मानी। ठीक बल्ले से, जैसे ही सभी सात बुल्स खिलाड़ी मैट पर वापस आए, प्रदीप नरवाल के सुपर रेड ने उनमें से चार - अमन, रजनीश, नीरज नरवाल, सौरभ नंदल - को फिर से आउट कर दिया। पहले एक के कुछ मिनट बाद, योद्धाओं के पास 21-11 पर व्यापक बढ़त लेने के लिए एक और ऑल आउट था। नरवाल की रेडिंग स्ट्रीक वहां से शुरू हुई, क्योंकि उन्होंने लगातार तीन रेड पर अंक जुटाकर अपनी टीम को फायदा पहुंचाने में मदद की। योद्धा हाफ-टाइम में 26-12 से आगे चल रहे थे।

नरवाल का शानदार रन दूसरे हाफ में भी जारी रहा और विवो प्रो कबड्डी लीग के सर्वकालिक शीर्ष स्कोरर ने योद्धाओं को दृष्टि से दूर करने के लिए लगातार रेड अंक जुटाए। उनका योगदान अलग-थलग नहीं था, हालांकि उनके रेडिंग पार्टनर सुरेंद्र गिल समान रूप से कुशल थे, उन्होंने चुपचाप अपने 10 अंक पूरे कर लिए। योद्धाओं ने 37-16 पर अपनी बढ़त को बड़ा करने के लिए तीसरा ऑल आउट प्राप्त किया और उस समय, बुल्स के लिए खेल प्रभावी रूप से समाप्त हो गया था।

गर्व के लिए खेलते हुए, बुल्स ने अपने खेल की गुणवत्ता को उठाया, और अपने स्वयं के ऑल आउट की शुरुआत की। अंत में ऊर्जा के फटने से उन्हें सात के भीतर वापस आने में मदद मिली, और मुठभेड़ से एक सांत्वना पॉइंट मिला।

रात के पुरस्कार विजेता:

मैच 1: पुनेरी पलटन बनाम यू मुंबा

विवो परफेक्ट प्लेयर ऑफ़ द मैच - असलम इनामदार (पुनेरी पलटन)

ड्रीम 11 मैच का गेमचेंजर - फ़ज़ल अतरचली (पुनेरी पलटन)

मैच का क्षण - मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श (पुनेरी पलटन)

मैच 2: यूपी योद्धा बनाम बेंगलुरु बुल्स

विवो परफेक्ट प्लेयर ऑफ द मैच - प्रदीप नरवाल (यूपी योद्धा)

ड्रीम 11 मैच का गेमचेंजर - सुरेंद्र गिल (यूपी योद्धा)

मैच का क्षण - प्रदीप नरवाल (यूपी योद्धा)

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it