Begin typing your search above and press return to search.

कबड्डी

Pro Kabaddi League Match 25: दबंग दिल्ली केसी का जीत का सिलसिला जारी

दबंग दिल्ली केसी ने हरियाणा स्टीलर्स को 38-36 से हराया

Dabang Delhi KC vs Haryana Steelers Kabaddi
X

प्रो कबड्डी लीग दबंग दिल्ली बनाम हरियाणा स्टीलर्स

By

The Bridge Desk

Updated: 2022-11-02T13:44:31+05:30

दबंग दिल्ली केसी ने विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में अपना विजयी क्रम जारी रखा और उन्होंने बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में सोमवार शाम के रोमांचक दूसरे गेम में हरियाणा स्टीलर्स को 38-36 से हराया। मैच में नवीन कुमार एक बार फिर अंतर निर्माता साबित हुए, क्योंकि उन्होंने अंतिम सेकंड में महत्वपूर्ण पॉइंट्स सहित 15 अंक अर्जित किए, जिससे उनकी टीम को करीबी जीत हासिल करने में मदद मिली।

नवीन ने कार्यवाही शुरू की और उन्होंने गत चैंपियन के लिए स्कोरिंग खोलने के लिए जल्दी से दो अंक हासिल किए। लेकिन कुछ मिनट बाद, मंजीत ने हरियाणा स्टीलर्स के लिए एक सुपर रेड अर्जित करके स्कोरिंग को बराबर किया। कुछ मिनट बाद, जयदीप-मोहित संयोजन ने दिल्ली के रेडर मंजीत को पकड़ लिया और स्टीलर्स ने खेल में पहली बार बढ़त बनाई।

जैसे ही मंजीत ने नवीन को मैट से छुड़ाया, दबंग दिल्ली के कोने में दबाव बढ़ गया। लेकिन विजय कुमार ने दिल्ली को फिर से बढ़त दिलाने के लिए मीटू पर सुपर टैकल किया। आशु मलिक और मंजीत ने अपनी टीम के लिए रेड अंक के साथ जोर लगाना जारी रखा और दिल्ली ने मैच पर नियंत्रण कर लिया था। पहले हाफ के अंतिम मिनट में नितिन रावल की एक रक्षात्मक गलती स्टीलर्स के लिए महंगी साबित हुई जिसके कारण दिल्ली 17-12 से आगे चल रही थी।

दूसरे हाफ की शुरुआत में, विनय ने खतरनाक नवीन पर एक सुपर टैकल लगाया, क्योंकि स्टीलर्स ने वापसी के संकेत दिखाए। लेकिन एक मिनट बाद, दिल्ली ने अपनी पांच अंकों की बढ़त वापस पाने के लिए ऑल आउट कर दिया। मंजीत ने अपनी टीम को खेल में बनाए रखते हुए स्टीलर्स के लिए रेड अंक अर्जित करना जारी रखा। दोनों टीमों की रक्षात्मक इकाइयाँ दूसरे हाफ के आधे रास्ते में बदल गईं, क्योंकि रेडरों को गर्मी का एहसास होने लगा।

मीटू के सुपर रेड के माध्यम से, स्टीलर्स ने खुद को प्रतियोगिता में वापस लाया, घाटे को सिर्फ एक अंक से कम किया। कुछ मिनट बाद, स्टीलर्स ने ऑल आउट कर दिया और मैच में एक अंक से बढ़त बना ली।

नवीन ने एक बोनस के साथ एक रेड पॉइंट अर्जित करने के साथ, दिल्ली ने जल्दी से अपनी बढ़त वापस हासिल कर ली, और घड़ी पर केवल दो मिनट के साथ स्टीलर्स पर दबाव वापस कर दिया। जब नवीन ने अंतिम मिनट में दिल्ली के लिए एक और रेड पॉइंट अर्जित किया, तो ऐसा लग रहा था कि दिल्ली जीत के साथ आएगी। लेकिन मंजीत ने स्कोर को बराबर करने के लिए दो त्वरित रेड अंक अर्जित किए और दिल्ली के खेमे में एक बार फिर तनाव बढ़ गया। लेकिन नवीन एक बार फिर दिल्ली के लिए खड़े हुए, अंतिम सेकंड में एक रेड प्लस बोनस अंक अर्जित करके अपनी टीम की जीत को चुरा लिया।

रात के पुरस्कार विजेता:

मैच 1: तमिल थलाइवाज बनाम पटना पाइरेट्स

विवो परफेक्ट प्लेयर ऑफ़ द मैच - हिमांशु सिंह (तमिल थलाइवास)

ड्रीम 11 मैच का गेमचेंजर - नरेंद्र (तमिल थलाइवाज)

मैच का क्षण - हिमांशु सिंह (तमिल थलाइवाज)

मैच 2: दबंग दिल्ली केसी बनाम हरियाणा स्टीलर्स

विवो परफेक्ट प्लेयर ऑफ़ द मैच - नवीन कुमार (दबंग दिल्ली केसी)

ड्रीम 11 मैच का गेमचेंजर - नवीन कुमार (दबंग दिल्ली केसी)

मैच का क्षण - नवीन कुमार (दबंग दिल्ली केसी)

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it