Begin typing your search above and press return to search.

कबड्डी

हरियाणा स्टीलर्स के मुख्य कोच की भूमिका निभायेंगे कबड्डी खिलाड़ी मनप्रीत सिंह

ध्यानचंद खेल पुरस्कार से सम्मानित वरिष्ठ कबड्डी खिलाड़ी मनप्रीत प्रो कबड्डी लीग के 2022-23 सत्र में हरियाणा स्टीलर्स के मुख्य कोच के रूप में खिलाड़ियों को खेल के दांव सिखाएंगे

Manpreet Singh Kabaddi
X

मनप्रीत सिंह

By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-07-17T23:42:07+05:30

हरियाणा स्टीलर्स ने रविवार को घोषणा करते हुए मनप्रीत सिंह को मुख्य कोच बनाने की बात कही। ध्यानचंद खेल पुरस्कार से सम्मानित वरिष्ठ कबड्डी खिलाड़ी मनप्रीत प्रो कबड्डी लीग के 2022-23 सत्र में हरियाणा स्टीलर्स के मुख्य कोच के रूप में खिलाड़ियों को खेल के दांव सिखाएंगे।

उनके साथ नीर गुलिया भी स्टीलर्स के कोच की भूमिका में नजर आयेंगे।

2002 और 2006 के एशियाई खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके मनप्रीत 2007 कबड्डी विश्व कप में स्वर्ण जीतने वाली टीम का हिस्सा भी थे।

इसपर मनप्रीत ने कहा," यह एक अद्भुत टीम है जिसने प्रो कबड्डी लीग के हर सीजन में अपना प्रदर्शन सुधारा है, और मैं इनके साथ जुड़कर बेहद खुश हूं। मैं इस अवसर के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं, क्योंकि मैंने हरियाणा में काफी समय बिताया हैं। मैं एक कोच के रूप में हरियाणा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को आगे लाने के लिए तत्पर हूं।"

बता दें मनप्रीत 2016 में पटना पायरेट्स की कप्तानी करते हुए पीकेएल खिताब भी जीत चुके हैं, जिसके बाद उन्होंने सन्यास ले लिया था।

Next Story
Share it