Begin typing your search above and press return to search.

कबड्डी

Pro Kabaddi League Match 34: जयपुर पिंक पैंथर्स ने तेलुगु टाइटन्स को 51-27 से हराया

रेडर्स अर्जुन देशवाल, राहुल चौधरी और डिफेंडर साहुल कुमार पिंक पैंथर्स के लिए स्टार थे

Jaipur Pink Panthers vs Telugu Titans PKL 2022
X

प्रो कबड्डी लीग जयपुर पिंक पैंथर्स बनाम तेलुगु टाइटन्स

By

The Bridge Desk

Updated: 2022-11-02T13:38:36+05:30

जयपुर पिंक पैंथर्स के शानदार प्रदर्शन ने शनिवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में दिन के दूसरे गेम में तेलुगु टाइटंस पर 51-27 की भारी जीत दर्ज की। रेडर्स अर्जुन देशवाल, राहुल चौधरी और डिफेंडर साहुल कुमार शाम को पिंक पैंथर्स के लिए स्टार थे।

यदि टाइटन्स को उम्मीद थी कि वे अपने दयनीय प्रदर्शन को एक प्रेरक प्रदर्शन के साथ समाप्त कर देंगे, तो यह अच्छा समय हो सकता था। लेकिन शुरुआत से ही, पिंक पैंथर्स शीर्ष पर थे। वे एक बढ़त में पहुंचे और टाइटन्स को खेल का अपना पहला अंक हासिल करने के तब तक इंतज़ार करना पड़ा जब वे 6 अंक से नीचे थे। हालांकि, राहुल चौधरी के सुपर रेड ने मोहित पहल और रविंदर पहल को बाहर कर दिया और जयपुर को खेल के पहले ऑल आउट की शुरुआत करने में मदद की।

पैंथर्स आगे बढ़ गए, दूसरे ऑल आउट के साथ 23-7 पर अपनी बढ़त बढ़ाने के लिए, पहले हाफ के पांच मिनट खेलने के लिए शेष थे। टाइटन्स की झरझरा रक्षा सभी सीज़न में उनकी असफल रही थी और इसलिए यह फिर से साबित हुआ, पहले हाफ में केवल 21 में से 2 टैकल सफल रहे। पैंथर्स ने ब्रेक में 29-10 से बढ़त बना ली।

पुनरुत्थान की कोई भी उम्मीद काफी जल्दी बुझ गई क्योंकि पैंथर्स को अपनी बढ़त बढ़ाने के लिए तीसरा ऑल आउट मिला। अर्जुन देशवाल ने खेलने के लिए 10 मिनट के साथ अपने 10 अंक पूरे किए और उनकी प्रतिभा के बारे में कोई संदेह नहीं था, असली ध्यान खीचनेवाला वाला साहुल कुमार था, जिसके 7 टैकल पॉइंट - जिनमें से चार ने टाइटन्स के प्रमुख रेडर सिद्धार्थ देसाई को पकड़ा - का एक उदाहरण था। पैंथर्स का प्रभुत्व और टाइटन्स की विफलताएं।

टाइटंस ने घाटे को कम करने के लिए मैच के कुछ सेकंड शेष रहते हुए ऑल आउट अर्जित किया। लेकिन तब तक यह बात नहीं थी कि कब पैंथर्स जीत हासिल करेंगे बल्कि यह थी कितनी बड़ी जीत हासिल करेंगे। दोहरे अंकों के विध्वंस ने पैंथर्स को अंक तालिका में दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद की।

Next Story
Share it