Begin typing your search above and press return to search.

कबड्डी

Pro Kabaddi League Match 29: बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को हराया, तालिका में तीसरे स्थान पर

बेंगलुरू बुल्स ने तमिल थलाइवाज को 45-28 से हराकर सत्र की अपनी तीसरी जीत दर्ज की

Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas PKL
X

प्रो कबड्डी ली बेंगलुरु बुल्स बनाम तमिल थलाइवाज

By

The Bridge Desk

Updated: 2022-11-02T13:42:53+05:30

बेंगलुरू बुल्स ने बेंगलुरू में खचाखच भरे श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम के सामने तमिल थलाइवाज को 45-28 से हराकर सत्र की अपनी तीसरी जीत दर्ज की और बुधवार को स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर पहुंच गई। भरत (12 अंक), विकास कंडोला (7 अंक) और नीरज नरवाल (5 अंक) ने बुल्स के लिए शानदार रेडिंग की और उन्हीने जोरदार अंदाज में दो मैचों की हार का सिलसिला तोड़ा।

दोनों टीमों ने खेल को शुरू करने के लिए अंकों का आदान-प्रदान किया, और शाम के पहले गेम की तरह, दोनों बचाव अपने आवेदन में ढीले थे, जिससे हमलावरों को आसानी से अपनी ऊंचाई में जोड़ने का मौका मिला। पहली अवधि के दौरान मुश्किल से आधे रास्ते में लंबा समय नहीं लगा - हालांकि, बुल्स के लिए एक बड़ी बढ़त खोलने के लिए। शाम के अपने दूसरे रेड पर भरत ने एम अभिषेक, के. अभिमन्यु और वी विश्वनाथ को आउट करते हुए सुपर रेड हासिल की और खेल के पहले ऑल आउट को प्रेरित किया और बुल्स को 11-5 की बढ़त दिलाई।

थलाइवाज ने धीरे-धीरे उस महत्वपूर्ण बढ़त को छीन लिया, क्योंकि आधे ने अपनी बढ़त बना ली थी, ज्यादातर अपने खुद के बोनस अंक प्राप्त कर रहे थे। लेकिन जैसे ही ऐसा लग रहा था कि थलाइवाज खेल में वापस आ रहे हैं, बुल्स ने फिर से नियंत्रण हासिल कर लिया। मैट के दोनों सिरों पर नीरज नरवाल की वीरता ने सुनिश्चित किया कि घरेलू टीम 18-12 से आगे चलकर ब्रेक में जाए।

बुल्स की गति दूसरे हाफ में भी जारी रही, भरत ने अपनी पहुंच और गति का उपयोग करते हुए अपनी टीम के लिए लगातार टच पॉइंट हासिल किए। चटाई पर सिर्फ दो आदमियों के साथ छोड़ दिया, थलाइवाज के लिए, एक और ऑल आउट आगे बढ़ गया। हालांकि, उस सटीक क्षण में, आशीष ने एक शानदार सुपर टैकल की शुरुआत की, जिसमें कंडोला को बाहर कर अपनी टीम के कैपिट्यूलेशन को बढ़ाया। हालांकि यह लंबे समय तक नहीं चला, क्योंकि भरत ने फिर से दो-बिंदु छापे के माध्यम से अंतर साबित कर दिया, जिससे उनकी टीम को थलाइवाज पर दूसरा ऑल आउट करने में मदद मिली क्योंकि बुल्स ने 27-18 पर अपनी बढ़त बढ़ा दी।

थलाइवाज ने संक्षिप्त रूप से वापसी की धमकी दी, जिसे कंडोला ने जल्दी से बाहर कर दिया, जिन्होंने घरेलू टीम को जीत के लिए प्रेरित करते हुए उन पर तीसरा ऑल आउट किया।

रात के पुरस्कार विजेता:

मैच 1: गुजरात जायंट्स बनाम यूपी योद्धा

विवो परफेक्ट प्लेयर ऑफ द मैच - चंद्रन रंजीत (गुजरात जायंट्स)

ड्रीम 11 मैच का गेमचेंजर - राकेश (गुजरात जायंट्स)

मैच का क्षण - चंद्रन रंजीत (गुजरात जायंट्स)

मैच 2: बेंगलुरु बुल्स बनाम तमिल थलाइवाज

विवो परफेक्ट प्लेयर ऑफ द मैच - भारत (बेंगलुरु बुल्स)

ड्रीम 11 मैच का गेमचेंजर - सौरभ नंदल (बेंगलुरु बुल्स)

मैच का क्षण - भारत (बेंगलुरु बुल्स)

Next Story
Share it