Begin typing your search above and press return to search.

कबड्डी

प्रो कबड्डी के पहले दिन सबसे महंगे बिके पवन कुमार सेहरावत, 2.46 करोड़ में उन्हें तमिल थलाइवाज ने ख़रीदा

प्रो कबड्डी के पहले दिन सबसे महंगे बिके पवन कुमार सेहरावत, 2.46 करोड़ में उन्हें तमिल थलाइवाज ने ख़रीदा
X
By

Amit Rajput

Updated: 2022-08-05T23:56:57+05:30

प्रो कबड्डी लीग के 9वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 5 और 6 अगस्त को हुई। जहां ऑक्शन के दौरान 12 टीमों के 500 से अधिक खिलाड़ियों की बोली लगी। जहाँ पहले दिन सबसे महंगे पवन सेहरावत बिके। उन्हें तमिल थलाइवाज ने 2 करोड़ 26 लाख रुपये में खरीदा है। पवन के अलावा कई और खिलाड़ियों की ऑक्शन में खरीदा गया।

पवन कुमार सेहरावत के लिए नीलामी की शुरुआत हरियाणा स्टीलर्स ने की और उन्होंने शुरुआत ही एक करोड़ की बोली के साथ की। इसके बाद उनके और यू मुंबा के बीच पवन के बीच जंग देखने को मिली। हरियाणा स्टीलर्स के हटने के बाद तमिल थलाइवाज ने बिडिंग वॉर में हिस्सा लिया और अंत तक उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी।

इन तीनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली और इसी वजह से पवन कुमार सेहरावत की बोली दो करोड़ा के पार गई। अंत में तमिल थलाइवाज ने पवन कुमार सेहरावत को खरीदने में कामयाबी पाई। पवन की कीमत इतनी ज्यादा हो गई थी कि बेंगलुरु बुल्स पास एफबीएम कार्ड को इस्तेमाल करने का मौका ही नहीं मिला। पीकेएल 9 में फैंस पवन कुमार सेहरावत को नई टीम के लिए खेलते हुए दिखेंगे और पहली बार वो इस टीम का हिस्सा होने वाले हैं।

वही फज़ल अत्राचली को पुनेरी पलटन ने एक करोड़ 38 लाख रुपये में खरीदा है। दीपक हूडा को बंगाल वॉरियर्स, संगीप ढुल को दबंग दिल्ली, रोहित गुलिया को पटना पाइरेट्स, परवेश भैंसवाल और सुरजीत सिंह को तेलुगु टाइटंस को खरीद लिया। इनमें से किसी भी खिलाड़ी के लिए टीमों ने एफबीएम कार्ड का इस्तेमाल नहीं किया।

Next Story
Share it