Begin typing your search above and press return to search.

कबड्डी

मशाल स्पोर्ट्स ने प्रो कबड्डी सीजन 9 के दूसरे हाफ के शेड्यूल की घोषणा की

प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के दूसरे हाफ का शेड्यूल जारी हो गया है , जिसमें 70 मैच शामिल हैं, जो इस नवंबर-दिसंबर में खेले जाएंगे

Pro Kabaddi League
X
By

The Bridge Desk

Updated: 2022-10-11T15:24:51+05:30

वीवो प्रो कबड्डी लीग के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने सीजन 9 के दूसरे हाफ के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का दूसरा भाग 9 नवंबर, 2022 से श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स (बैडमिंटन कोर्ट), बालेवाड़ी, पुणे में शुरू होगा और अगले चरण के लिए 18 नवंबर 2022 को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में स्थानांतरित होगा।

विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 अगले दो महीनों के दौरान दुनिया भर के कबड्डी प्रेमियों के लिए हाई-ऑक्टेन मैचों के साथ जारी रहेगा। लीग चरण की समाप्ति के बाद, प्ले-ऑफ़ 13 से 17 दिसंबर 2022 तक आयोजित किया जाएगा। एलिमिनेटर 1 और 2 का आयोजन 13 दिसंबर को किया जाएगा , जबकि सेमी-फ़ाइनल 1 और 2 का आयोजन 15 को निर्धारित किया गया है । दिसंबर। ग्रैंड फिनाले 17 दिसंबर 2022 को आयोजित किया जाना है । प्ले-ऑफ के लिए स्थान की पुष्टि बाद की तारीख में की जाएगी।

विवो पीकेएल सीजन 9 के शेड्यूल के दूसरे भाग के बारे में बोलते हुए, अनुपम गोस्वामी, हेड स्पोर्ट्स लीग, मशाल स्पोर्ट्स एंड लीग कमिश्नर, विवो प्रो कबड्डी लीग ने कहा, "चल रहे सीजन 9 में पहले से ही बेंगलुरू लेग में शानदार शुरुआत हुई है, जिसमें प्रशंसकों से उनकी पसंदीदा टीमों और एथलीटों के लिए बहुत जुनून और उत्साह है। हमें पूरा विश्वास है कि पुणे और हैदराबाद में सीज़न 9 के अगले चरण में तीव्र प्रतिस्पर्धा के लिए और भी अधिक चकाचौंध अनुभव होंगे क्योंकि सीज़न भारत की सर्वश्रेष्ठ इनडोर स्पोर्ट लीग के लिए आगे बढ़ रहा है।"

सीजन 9 के पहले कुछ खेलों में अपने पसंदीदा सितारों को एक्शन में देखने के लिए प्रशंसक बड़ी संख्या में बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में एकत्र हुए हैं। पिछले 3 वर्षों से स्टेडियम के अंदर विवो पीकेएल देखने से चूकने के बाद, कबड्डी प्रेमी स्टेडियम में जीवंतता और जोश के साथ आ रहे है। विवो पीकेएल सीजन 9 के लीग चरण के माध्यम से प्रशंसकों का हर शुक्रवार और शनिवार को ट्रिपल हेडर के साथ मनोरंजन करना जारी रहेगा।

11 मैच पहले ही पूरे हो चुके हैं, प्रत्येक टीम टूर्नामेंट में आसानी से उतर गई है और मैट पर उच्च गुणवत्ता वाली प्रतियोगिता का निर्माण कर रही है। जयपुर पिंक पैंथर्स के अर्जुन देशवाल वर्तमान में 25 अंकों के साथ रेड पॉइंट चार्ट में आगे चल रहे हैं, जबकि बंगाल वॉरियर्स के गिरीश मारुति एर्नाक ने टूर्नामेंट में अब तक सबसे अधिक टैकल पॉइंट (9) हासिल किए हैं।

Next Story
Share it