शुक्रवार, सितम्बर 25, 2020
होम कबड्डी प्रो कबड्डी के कोलकाता लेग में हुआ बदलाव, शुक्रवार की जगह गुरुवार...

प्रो कबड्डी के कोलकाता लेग में हुआ बदलाव, शुक्रवार की जगह गुरुवार को ही ख़त्म हो जाएगा अगला लेग

प्रो कबड्डी सीज़न-7 में शुक्रवार को बेंगलुरु लेग का आख़िरी दिन है, और इसके बाद शनिवार से कोलकाता लेग की शुरुआत होने जा रही है। कोलकाता लेग के कार्यक्रम में कुछ बदलाव किए गए हैं। दरअसल, इससे पहले इस सीज़न में सारे लेग शनिवार को शुरू होकर शुक्रवार तक चलते आए हैं। जिसमें मंगलवार को रेस्ट डे होता है और गुरुवार को एक ही मुक़ाबला खेला जाता है।

देखिए दबंग दिल्ली के कप्तान जोगिंदर नरवाल के साथ द ब्रिज की EXCLUSIVE बातचीत

लेकिन कोलकाता में होने वाले लेग में इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं, अब ये लोग शुक्रवार को शुरू तो होगा लेकिन मंगलवार को रेस्ट डे नहीं होगा, और उस दिन एक मुक़ाबला खेला जाएगा। जबकि गुरुवार जिस दिन एक मैच होता है, इस बार कोलकाता लेग में उस दिन डबल हेडर यानी दो-दो मुक़ाबले खेले जाएंगे। और गुरुवार को ही कोलकाता लेग ख़त्म हो जाएगा, अगले दिन यानी शुक्रवार को रेस्ट डे रहेगा। शनिवार से फिर पुणे लेग की शुरुआत हो जाएगी। इससे पहले शुक्रवार को जो दो मैच होने थे उसमें का एक मुक़ाबला मंगलवार को खेला जाएगा और दूसरा मैच गुरुवार को होगा।

कोलकाता लेग का नया कार्यक्रम

कोलकाता में सभी मुक़ाबले नेताजी सुभाष चंद्रबोस इन्डोर स्टेडियम में आयोजित होंगे, जहां बंगाल वॉरियर्स 4 मुक़ाबले खेलेगी। शनिवार को बंगाल का पहला मुक़ाबला गुजरात फ़ॉर्च्यून जाएंट्स के ख़िलाफ़ होगा, जबकि दूसरे मैच में बंगाल के सामने रविवार को तमिल थलाइवाज़ की चुनौती होगी। इसके बाद मेज़बान टीम बुधवार को यू मुम्बा से और गुरुवार को आख़िरी दिन बेंगलुरु बुल्स से भिड़ेगी।

जानिए तमिल थलाइवाज़ के कोच ने क्यों दिया इस्तीफ़ा और उनकी जगह कौन लेगा ?

आपको बता दें कि पुणे लेग पहले की ही तरह शनिवार से शुरू होकर शुक्रवार तक चलेगा और मंगलवार को रेस्ट डे रहेगा जबकि गुरुवार को एक मैच ही खेला जाएगा।