मंगलवार, सितम्बर 22, 2020
होम कबड्डी वीवो प्रो कबड्डी के राजधानी में पहुंचते ही दबंग दिल्ली अपने घरेलू...

वीवो प्रो कबड्डी के राजधानी में पहुंचते ही दबंग दिल्ली अपने घरेलू मैचों के लिए पूरी तरह तैयार!

वीवो प्रो कबड्डी लीग की दिल्ली फ्रेंचाइज़ी, दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब अपने प्रशंसकों को रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार है। डू इट स्पोर्ट्स प्रबंधन के स्वामित्व वाली यह टीम 24 से 30 अगस्त तक त्यागराज स्पोर्ट्स काम्पलेक्स, लक्ष्मीबाई नगर, दिल्ली में होम लेग में खेलेगी। टीम के प्रशंसकों को अपने पसंदीदा कबड्डी सितारों, जैसे जोगिन्दर नरवाल, नवीन कुमार, मेराज शेख, चंद्रन रंजीत और विशाल माने को उनके घरेलू मैदान पर खेलते देखने का मौका मिलेगा।

दबंग दिल्ली शनिवार को बेंगलुरू बुल्स के विरूद्ध अपनी होम लेग की शुरूआत करेगी। टीम पहले से ही इस सीज़न में अपने 7 में से 5 मैच जीत कर 29 प्वाइंट हासिल कर चुकी है; और अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है।


अपनी होम लेग की अपेक्षाओं के बारे में बोलते हुए, दबंग दिल्ली के कप्तान जोगिन्दर नरवाल ने कहा, ‘‘हमें घरेलू दर्शकों के सामने खेलना बहुत पसंद है। दबंग दिल्ली ने पिछले सीज़न में अन्य टीमों की तुलना में अपने होम लेग में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। हमने 6 में से 5 मैचों में जीत हासिल की थी। हम पिछले साल जैसी सफलता ही नहीं दोहराना चाहते बल्कि उससे भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। मुझे अपने प्रशंसकों के शानदार समर्थन पर पूरा भरोसा है जिससे हम इस सीज़न में विजेताओं जैसा प्रदर्शन दिखा पाएंगे। दबंग दिल्ली उनको निराश नहीं करेगी!’’

इस वर्ष विजेता बनने की दबंग दिल्ली दिल्ली की आशाओं के बारे में बात करते हुए, श्री सुमीत यादव, ग्रुप सीईओ, डू इट ने कहा, ‘‘टीम एक समग्र इकाई की तरह काम कर रही है। हमारे पास एक संतुलित दल है जिसमें शीर्ष रेडर और शक्तिशाली डिफेंडर शामिल हैं। हमें भरोसा है कि यह टीम हमें अपने पहले खिताब की मंजिल तक पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी। टीम के लिए लगातार बना रहने वाला समर्थन हमारे लिए प्रेरणादायक है और हमे आशा है कि हम इस सीज़न में होम लेग में शानदार परिणाम हासिल करेंगे।’’

24 अगस्त से शुरू होने वाले इस 6 दिवसीय एक्शन से भरपूर आयोजन में फ़ैन्स दिल्ली के चमकदार प्रदर्शन का आनंद उठा सकेंगे। टिकट खरीदने के इच्छुक पेटीएम इनसाइडर एप या वेबसाइट पर जा सकते हैं। टिकट अग्रिम रूप से ऑनलाइन या मैच वाले दिन त्यागराज काम्पलेक्स के बॉक्स आफिस से भी खरीदी जा सकती हैं।