बुधवार, नवम्बर 25, 2020
होम कबड्डी प्रो कबड्डी 2019 : पवन सहरावत ने बेंगलुरु बुल्ज़ को बेंगॉलवॉरी अर्ज़...

प्रो कबड्डी 2019 : पवन सहरावत ने बेंगलुरु बुल्ज़ को बेंगॉलवॉरी अर्ज़ के विरुद्ध जीत दिला दी

पवन “हाईफ़्लाइअर” सहरावत ने पी के एल इतिहास का एक शानदार प्रदर्शन किया और 29 अंक बनाए और बेंगलुरु बुल्ज़ को बेंगॉल वॉरीअर्ज़ के विरुद्ध 43-42 से जीत दिला दी। सहरावत ने पूरे मैच में संघर्ष कर बेंगलुरु को मैच में बनाए रखा। बेंगॉल वॉरीअर्ज़ के लिए प्रपंजन और मनिंदर सिंह ने सूपर 10 पूरे किए।मैच में बेंगॉल वॉरीअर्ज़ काफ़ी समय तक बढ़त बनाए रखे थे परंतु आख़री दो मिनिट में बेंगलुरु ने बढ़त बना के मैच अपने नाम किया।

मनिंदर सिंह ने बेंगॉल वॉरीअर्ज़ के लिए 2 अंक बना के 3-0 की बढ़त दिला दी पहले दो मिनिट में। पवन “हाईफ़्लाइअर” सहरावत ने बेंगलुरु बुल्ज़ के लिए अपना पहला अंक 4थे मिनिट में बनाया।मनिंदर ने 7वे मिनिट में बेंगॉल वॉरीअर्ज़ को 7-4 की बढ़त दिला दी। जीवा कुमार ने पी के एल में 200 टैकल अंक पूरे किए।

बेंगॉल वॉरीअर्ज़ ने 10वे मिनिट में बेंगलुरु बुल्ज़ को ऑल आउट कर 14-4 की बढ़त बना ली।पवन सहरावत ने बेंगलुरु बुल्ज़ को मैच में लगातार रेड अंक बना के मैच में बनाए रखा। 16 मिनिट के बाद बेंगलुरु 11-18 से पीछे रहे। पहले हाफ़ के अंत में बेंगॉल वॉरीअर्ज़ 21-18 से आगे रहे।

दूसरे हाफ़ में बेंगॉल वॉरीअर्ज़ ने मैच पे अपनी पकड़ बनाए रखी। पवन सहरावत ने 400 रेड अंक पी के एल में पूरे किए।सहरावत ने शानदार प्रदर्शन किया औ रबेंगलुरु को मैच में बनाए रखा।मनिंदर सिंह ने सूपर 10 पूरा किया और बेंगॉल ने एक और ऑल आउट पूरा किया 34-23 कि बढ़त बना ली। बेंगलुरु बुल्ज़ ने 36वे मिनिट में मैच को 40-40 पे बराबर किया। सहरावत ने 38वे मिनिट में एक रेड अंक बना के बेंगलुरु की जीत निश्चित की।

कबड्डी के चाहने वाले वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 के मुक़ाबले शाम 7 बजे के बाद स्टार स्पोर्ट्स नेट्वर्क और हाटस्टार पर देख सकते हैं।