Sunday, March 7, 2021
  • Players Speak
  • Coach’s Corner
  • Forgotten Heroes
  • Para Sports
  • From The Grassroots
  • Sports Market
  • Videos
Home कबड्डी प्रो कबड्डी 2019 : जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ ने पटना पाइरेट्स को 34-21...

प्रो कबड्डी 2019 : जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ ने पटना पाइरेट्स को 34-21 से हराया

जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ ने पटना पटना पाइरेट्स को 34-21 से हरा के वीवो प्रो कबड्डी लीग में एक बड़ी जीत दर्ज की। संदीप धुल्ल और अमित हुड्डा ने शानदार प्रदर्शन किया और परदीप नारवाल को काफ़ी हद तक क़ाबू में रखा। संदीप धुल्ल ने 8 टैकल अंक बनाए और अमित हुड्डा ने 5 अंक बनाए। दीपक नारवाल ने जयपुर के लिए 9 अंक बनाए। परदीप नारवाल को जयपुर ने 24 मिनिट तक मैच से बाहर रखा और इसका भारी नुक़सान पटना को हुआ। परदीप ने तब भी पटना के लिए 9 अंक बनाए।

नारवाल ने पहले ही मिनिट में एक रेड अंक बना के पटना पाइरेट्स का खाता खोला।संदीप धुल्ल ने 150 टैकल अंक प्रो कबड्डी लीग में पूरे किए जब जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ ने 2-1 से बढ़त बना ली।

जयपुर पहले हाफ़ में पटना पे पूरी तरह हावी रहे। अजिंक्य पवार ने दो अंकों की रेड पूरी कर 5-3 की बढ़त बना ली।जयपुर ने पटना को ऑल आउट कर 11वे मिनिट में 12-4 की बढ़त बना ली। पहले हाफ़ में परदीप  “रेकार्ड”  नारवाल ने कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं किया और केवल 4 अंक बनाए।

दूसरे हाफ़ की शुरुआत में ही जयपुर ने अपना दबदबा बनाए रखा। जयपुर ने एक और बार पटना को ऑल आउट किया।परदीप नारवाल ने काफ़ी प्रयास किया पटना को वापिस लाने का परंतु असफल रहे। 27वे मिनिट में अमित हुड्डा ने परदीप को बेंच पे भेज के पटना की जीत के सारे अरमान ख़त्म  किए।

कबड्डी के चाहने वाले वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 के मुक़ाबले शाम 7 बजे के बाद स्टार स्पोर्ट्स नेट्वर्क और हाटस्टार पर देख सकते हैं।

175,530FansLike
13,682FollowersFollow
8,328FollowersFollow

Indian men’s team return to hockey action with 6-1 win against Germany

PR Sreejesh in action (Source- Hockey India)
Playing their first international match in over 12 months, the Indian men's hockey team led by PR Sreejesh put up a scintillating show as they outclassed hosts Germany 6-1 in the first of their four-match Europe Tour on Sunday. India's goal scorers were Nilakanta Sharma...