गुरूवार, सितम्बर 24, 2020
होम कबड्डी प्रो कबड्डी 2019: जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ ने बेंगॉल वॉरीअर्ज़ को 27-25 से...

प्रो कबड्डी 2019: जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ ने बेंगॉल वॉरीअर्ज़ को 27-25 से हरा दिया

 जयपुर पिंक पैन्थर्ज़ ने वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 के एक मुक़ाबले में बेंगॉल वॉरीअर्ज़ को 27-25 से हरा दिया। संदीप धूल ने बेहतरीन डिफ़ेन्सिव खेल दिखाया और 8 टैकल अंक बना के जयपुर की जीत पक्की की। संदीप ने पूरे मैच में वॉरीअर्ज़ के रैडर्स को क़ाबू में रखा और शानदार खेल दिखाया। दीपक हुड्डा ने 6 रेड अंक बना के जयपुर की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। यह एक काँटे की टक्कर रही और बेंगॉल वॉरीअर्ज़ के लिए प्रपंजन और मनिंदर सिंह ने 13 रेड अंक बनाए पर अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके। बलदेव सिंह ने बेंगॉल के लिए हाई फ़ाइव पूरा किया।

बेंगॉल वॉरीअर्ज़ ने आक्रामक खेल दिखाया और पहले दो मिनिट में 4-0 की बढ़त बना ली। चौथे मिनिट से संदीप धूल ने अपना जादू दिखाना शुरू किया और एक के बाद एक वॉरीअर्ज़ के रैड़र्स को बाह रकिया। पहले 10 मिनट के बाद बेंगॉल 9-5 से आगे थे।

दीपक नरवाल

दीपक हुड्डा ने 15वें मिनिट में दो अंकों की रेड पूरी कर जयपुर की मैच में वापसी कर दी। बलदेव सिंह ने 17वे मिनिट में एक सूपर टैकल मारा और पहले हाफ़ के ख़त्म होने पे बेंगॉल 14-10 से आगे रहे।

जयपुर ने दूसरे हाफ़ में मैच का पासा पलट दिया। मैच के आख़िर पाँच मिनिट तक ऐसा लग रहा था की वॉरीअर्ज़ विजेता उभरेंगे। लेकिनआख़िर मिनिट में जयपुर ने बेंगॉल को ऑल आउट किया और जीत अपने नाम की।

कबड्डी के चाहने वाले वीवो प्रो कबड्डी सीज़न 7 के मुक़ाबले शाम 7 बजे के बाद स्टार स्पोर्ट्स नेट्वर्क और हाटस्टार पर देख सकते हैं।