Begin typing your search above and press return to search.

हॉकी

हाॅकी विश्व कप को लेकर भारतीय डिफेंडर ने दिया बड़ा बयान, एफआईएच प्रो लीग में खेलने का मिलेगा फायदा

भारत को एफआईएच प्रो लीग में बेल्जियम, अर्जेंटीना और अमेरिका से खेलना है

Deep Grace Ekka Hockey
X

दीप ग्रेस इक्का

By

Amit Rajput

Published: 1 Jun 2022 6:39 PM GMT

भारतीय महिला हाॅकी टीम इस समय एफआईएच प्रो लीग में हिस्सा ले रही है। जहां टीम तालिका में अर्जेंटीना और नीदरलैंड के बाद तीसरे स्थान पर है। भारत को 11 और 12 जून को बेल्जियम से खेलना है और 18 तथा 19 जून को नीदरलैंड में अर्जेंटीना से सामना होगा। इसके बाद 21 और 22 जून को अमेरिका से खेलना है। वही इसके बाद इस साल विश्व कप होना। जहां विश्व कप को लेकर भारत की महिला हाॅकी खिलाड़ी का एक ताजा बयान सामने आया है।

यह बयान भारतीय महिला हॉकी टीम की डिफेंडर दीप ग्रेस इक्का ने दिया और उन्होेंने कहा है कि नीदरलैंड में एफआईएच प्रो लीग में मजबूत टीमों के खिलाफ खेलने से उन्हें हालात के अनुरूप ढलने और जुलाई में होने वाले विश्व कप की तैयारी में मदद मिलेगी। भारत को एफआईएच प्रो लीग में बेल्जियम, अर्जेंटीना और अमेरिका से खेलना है।

वही विश्व कप को लेकर उन्होंने कहा कि एफआईएच महिला विश्व कप 2022 से पहले कार्यक्रम काफी व्यस्त है और मजबूत टीमों के खिलाफ खेलकर हमारी तैयारी बेहतर होगी। हर किसी का फोकस फिटनेस पर है और मैच के बाद की रिकवरी पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है। आगामी एफआईएच प्रो लीग 2021-22 से हमें यहां के हालात में ढलने में मदद मिलेगी।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it