Begin typing your search above and press return to search.

हॉकी

आज से शुरू होगें हाॅकी एशिया कप के अंतिम 4 के मुकाबले, आज भारत का सामना जापान से

अब तक बीरेंद्र लाकड़ा के नेतृत्व में भारत के युवा खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया

Indian Men Hockey Team
X

भारतीय हॉकी टीम 

By

Amit Rajput

Updated: 2022-05-28T15:11:54+05:30

इंडोनेशिया के जकार्ता में चल रहे हाॅकी एशिया कप में आज से अंतिम 4 के मुकाबले शुरू होंगे। जहां आज भारत का सामना जापान से होगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम को 5.00 बजे खेला जाएगा। इस मुकाबले को जीतकर भारत की टीम अंतिम 4 रांउड में जीत के साथ शुरूआत करनी चाहेगी। इस राउंड में भारत और जापान के अलावा दक्षिण कोरिया और मलेशिया की टीम शामिल हैं।

इस प्रतियोगिता में भारत की शुरुआत धीमी रही थी। पहला मुकाबला भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रॉ खेला था जबकि दूसरे मुकाबले में भारत को शिकस्त मिली थी। लेकिन भारत ने अंतिम मुकाबले में इंडोनेशिया को 16-0 से हराकर टूर्नामेंट के अंतिम 4 में अपनी जगह पक्की की।

युवाओं को एक बार फिर करना होगा दमदार प्रदर्शन

अब तक बीरेंद्र लाकड़ा के नेतृत्व में भारत के युवा खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। टीम के युवा खिलाड़ी दिप्सन तर्की और पवन राजभर ने अब तक टीम के लिए की अहम मौकों पर गोलकर यहां तक पहुंचाया है। साथ ही टीम के कप्तान वीरेंद्र ने भी दमदार प्रदर्शन किया है। हालांकि टीम ने पिछले कुछ मैचों मे पेनल्टी कॉर्नर जरूर गवांए थे। जिन पर आज भारतीय खिलाड़ियों को मेहनत करनी होगी और अपनी पुरानी गलतियों से सीख लेकर उनको गोल में तब्दील करना होगा। ताकि टीम मैच जीत सके।

Next Story
Share it